MBS अस्पताल में ACB की बड़ी कार्रवाई, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर को रंगे हाथ दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2086096

MBS अस्पताल में ACB की बड़ी कार्रवाई, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर को रंगे हाथ दबोचा

Rajasthan News: 30 जनवरी 2024 को कोटा एसीबी ने कार्रवाई करते हुए एमबीएस अस्पताल के सीनियर नर्सिंग अधिकारी को घुस लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया है. एसीबी ने ये कार्रवाई अस्पताल की मशीनों के मेंटेनेंस का ठेका ली हुई कंपनी की सूचना के आधार पर की है. 

MBS अस्पताल में ACB की बड़ी कार्रवाई, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर को रंगे हाथ दबोचा

Kota News: कोटा एसीबी (ACB) ने मंगलवार ( 30 जनवरी 2024 ) को MBS हॉस्पिटल में धमाकेदार कार्यवाही करते हुए सीनियर नर्सिंग अधिकारी को 10 हजार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, नर्सिंग अधिकारी अस्पताल में मशीनों की मेंटेनेंस का ठेका लिए हुए कंपनी के बकाया बिल पास करने के एवज में घुस की मांग कर रहा था. ऐसे में ठेकेदार की शिकायत के बाद एसीबी ने उसे रंगे हाथों ट्रैप कर लिया है. 

बिल पास करने के एवज में 15 हजार के रिश्वत की मांग 
कोटा एसीबी डीआईजी कल्याणमल मीणा ने बताया कि कोटा एसीबी को एमबीएस अस्पताल में मशीनों की मेंटेनेंस की ठेका फर्म के ठेकेदार ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि एमबीएस अस्पताल के सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मंसूल अली के पास उसकी कंपनी के बिल पेंडिंग है, जिनको पास करने की एवज में मंसूल अली 15 हजार की राशि की डिमांड कर रहा है. डीआईजी ने बताया कि सत्यापन के दौरान मंसूल अली कपूरचंद ठेका कंपनी से 5000 की राशि वसूल चुका था और शेष 10 हजार घूस रकम आज (मंगलवार) नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में बैठकर वसूल रहा था कि तभी वहां घात लगाकर बैठी एसीबी की टीम ने नर्सिंग ऑफिसर मंसूर अली को ट्रैप कर लिया. 

अस्पताल का बाबू और अकाउंटेंट भी एसीबी के रडार पर
कार्यवाही को अंजाम देने वाली टीम के एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि मौके से कई सारी फाइलें भी एसीबी ने जब्त की है, जिनकी भी जांच की जाएगी. वहीं, सत्यापन के दौरान मंसूर अली ने घूस रकम का कुछ हिस्सा विभाग के बाबू और अकाउंटेंट के लिए भी लेना बताया है. ऐसे में अब एमबीएस अस्पताल का बाबू और अकाउंटेंट भी एसीबी के रडार पर है. वहीं, एसीबी की एक टीम नर्सिंग ऑफिसर मंसूर अली के घर पर पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ें- उद्योग नगर इलाके में चोरी की वारदात, करीब 3 लाख की नगदी और जेवरात लेकर चोर फरार

Trending news