खेती में खर्च करने के लिये लिया था बैंक से गोल्ड लोन, चोरों ने उड़ाए लोन के 1 लाख 70 हजार रुपए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266710

खेती में खर्च करने के लिये लिया था बैंक से गोल्ड लोन, चोरों ने उड़ाए लोन के 1 लाख 70 हजार रुपए

पीड़ित हेमंत ने बताया कि उसने घर पर रखे गोल्ड पर दो दिन पूर्व इटावा एसबीआई बैंक शाखा में लोन 1 लाख 70 हजार का स्वीकृत कराया था ताकि खेती व घर खर्च में रुपये काम आ सके.

खेती में खर्च करने के लिये लिया था बैंक से गोल्ड लोन, चोरों ने उड़ाए लोन के 1 लाख 70 हजार रुपए

Pipalda: एक व्यक्ति के बाइक में रखे रुपए चोरी हो गए. मियाना गांव निवासी हेमंत मीणा ने बताया कि उसने दो दिन पूर्व इटावा एसबीआई बैंक शाखा में 1 लाख 70 हजार का गोल्ड पर लोन स्वीकृत कराया था. बुधवार को सुबह वह पैसे लेने आया तो उसने बैंक से 1 लाख 70 हजार रुपये निकलवाये और वापस गांव जा रहा था. खातोली रोड पर ही वह ट्रैक्टर शोरूम के यहां एक ट्रेक्टर देखने लग गया और रुपये बाइक में रखे हुए थे. इस दौरान वापस बाइक को देखा तो रुपये नहीं मिले. अज्ञात चोर उसे चुराकर ले गए. इस घटना के बाद इटावा थाने पहुंचकर सूचना दी. इस घटना की जानकारी के बाद पीड़ित ने इटावा थाने में सूचना दी. उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

गोल्ड पर लिया था लोन

पीड़ित हेमंत ने बताया कि उसने घर पर रखे गोल्ड पर दो दिन पूर्व इटावा एसबीआई बैंक शाखा में लोन 1 लाख 70 हजार का स्वीकृत कराया था ताकि खेती व घर खर्च में रुपये काम आ सके और आज उस राशि को सुबह एक बजे करीब निकलवाकर अपने गांव जा रहा था इस दौरान यह घटना हो गयी.

पुलिस ने बैंक व उसके आस पास खंगाले सीसीटीवी फुटेज 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इटावा पुलिस ने बैंक व उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले व युवक के आसपास व निगाह रखने वाले संदिग्ध लोगों को चिन्हित करने का काम शुरू किया. इसके साथ ही फुटेज के आधार पर कुछ लोगों की तलाश शुरू की. इटावा थाने के सहायक उपनिरीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि युवक से जानकारी लेकर उसके आधार पर जांच की जा रही है और कुछ टीमें गठित कर तलाश की जा रही है.

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

जयपुर की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news