कोटा में ड्राइक्लीनर की बेरहमी से की हत्या, पत्थरों से कुचला सिर, लहूलुहान हालत में मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1250789

कोटा में ड्राइक्लीनर की बेरहमी से की हत्या, पत्थरों से कुचला सिर, लहूलुहान हालत में मिला शव

कोटा में ड्राइक्लीनर की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके के छावनी क्षेत्र के रामचंद्रपुरा की घटना है. जहां ड्राइक्लीनर का काम करने वाले एक शख्स की कुछ बदमाशों ने बेरहमी के साथ हत्या कर दी.

कोटा में ड्राइक्लीनर की बेरहमी से की हत्या.

कोटाः जिले में ड्राइक्लीनर की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके के छावनी क्षेत्र के रामचंद्रपुरा की घटना है. जहां ड्राइक्लीनर का काम करने वाले एक शख्स की कुछ बदमाशों ने बेरहमी के साथ हत्या कर दी. शव दुकान के बाहर फेंक दिया. बीते दिन की देर रात बदमाशों ने ड्राइक्लीनर का काम करने वाले सुरेश को पत्थरों से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया.  4 तारीख की सुबह जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पुलिस ने देखा तो सुरेश का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था, 

जिसे कोटा पुलिस ने एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक सुरेशचंद्र धोबी महावीर नगर का निवासी था. छावनी रामचंद्रपुरा इलाके में ड्राइक्लीन की दुकान चलाता था. उसकी किसी से कोई रंजिश नही थी. ऐसे में सुरेश की बेरहमी से हुई हत्या पुलिस के लिए एक पहेली बनी हुई है. वहीं, रिहायशी इलाके में ड्राइक्लीनर सुरेशचंद्र का कुचला हुआ शव दुकान के ही बाहर मिलने से इलाके में सन्नसनी फैल गई थी, तो कोटा पुलिस में भी हड़कम्प मचा हुआ था.

मौके पर पहुंची गुमानपुरा थाना पुलिस ने एफएसएल टीम व डॉगस्क्वॉय को मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए, एडिशनल एसपी, डीएसपी व सीआई सहित दो थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. लेकिन पुलिस के पास ना तो हत्या की वजह थी और ना आरोपियों का कोई सुराग. सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर एक स्पेशल टीम का गठन किया गया.

जो लगातार इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाये हुए है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, अभयकमण्ड सेंटर के कैमरों की भी मदद ली जा रही है. बाजार के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

 मृतक के परिजनों ने बताया कि सुरेश चंद्र की किसी से कोई रंजिश सामने नहीं आई. लेकिन कुछ दिनों पहले कुछ बदमाशों ने उनकी दुकान में आग लगाई थी. जिसकी शिकायत पुलिस को भी की थी, लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

मामले पर बात करते हुए गुमानपुरा थाना SHO मुकेश मीणा के मुताबिक पुलिस को मामले पर कुछ अहम जानकारियां हासिल हुई हैं. जिनकी कड़ी से कड़ी मिलाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है कि कुछ ही समय में जल्द आरोपियों तक पुलिस पहुंच सकती है.

Reporter- KK Sharma

यह भी पढ़ें - लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

Trending news