Blind Murder Case In Kota: कोटा में प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी ने मजदूर को बनाया बलि का बकरा, 20 घंटे में सुलझी मौत की गुत्थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437518

Blind Murder Case In Kota: कोटा में प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी ने मजदूर को बनाया बलि का बकरा, 20 घंटे में सुलझी मौत की गुत्थी

Blind Murder Case In Kota: राजस्थान के कोटा में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder Case In Kota) का पर्दाफाश किया है. अपनी प्रेमिका से बदला लेने और उनको फसाने के इरादे से एक सनकी युवक ने शराब पार्टी के बहाने जंगल में ले जाकर एक अंजान युवक को मौत के घाट उतार दिया. दाढ़ देवी के जंगलों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. 

 

पुलिस ने चंद घंटों में ही ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

Blind Murder Case In Kota: राजस्थान के कोटा में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है. आरोपी तोलाराम मीणा कनवास के गांव मामोर की झोपड़ी का निवासी है, आरोपी ने प्रेमिका से बदला लेने और उनको सबक सिखाने के लिए मजदूर को बली का बकरा बनाया. कैथून थाना पुलिस ने मजदूर के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी का 20 घंटे में खुलासा किया, तो यह चौकाने वाला मामला सामने आया.

आरोपी तोलाराम ने अपनी प्रेमिका से बदला लेने और उसे फसाने की साजिश के तहत मजदूर दशरत सिंह उर्फ़ सन्नाटा की हत्या को अंजाम दिया. कैथून थानाधिकारी महेंद्र कुमार मारू ने बताया कि आरोपी तोलाराम मीणा अपने गांव मामोर की झोपड़ियों में एक लड़की से प्यार करता था. 

10 नवंबर को केशवपुरा लेबर चौराहा पहुंचा
लड़की के परिवार के सदस्यों को पता चलने पर उन्होंने आरोपी तोलाराम के साथ मारपीट की. जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी तोलाराम मीणा ने अपने प्रेमिका से बदला लेने की मन में ठान ली और सोची समझी साजिश के तहत आरोपी कोटा पहुंच गया. उसे ऐसे व्यक्ति की तलाश थी जो अकेला उसके साथ जा सके. उसने तीन दिन कोटा में निकाले. आरोपी तोलाराम 10 नवंबर को केशवपुरा लेबर चौराहा पहुंचा. जहां उसने मृतक दशरत सिंह उर्फ सन्नाटा उर्फ़ कालू को शराब मीट की पार्टी के बहाने डाढदेवी के जंगल में लेकर आया. शराब पार्टी के बाद मौका पाते ही आरोपी ने दशरत सिंह पर पत्थर से सिर पर हमला किया. जिसके बाद पजामे के फंदे से उसके गले को दबाकर मोत के घाट उतार दिया.

यह था मामला
सीआई महेंद्र कुमार मारू ने बताया कि फरियादी मुकेश कुमार की और से रिपोर्ट पेश की गई. मुकेश गुर्जर की गांव में बर्तन की दुकान है, दुकान के काम से वह कोटा की ओर आ रहा था. रास्ते में गणेश मंदिर डाढ़देवी के जंगल में पत्थर कोट के पास धोकड़ा के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति फर्श के ऊपर अचेत पड़ा हुआ मिला.

अज्ञात व्यक्ति की मारपीट कर हत्या की हुई थी. पास में सफेद काटते में कंडे व 3 दारु के पव्वे, बीड़ी का बण्डल, दवाई व सांस लेने की मशीन पड़ी मिले. जिसपर मुकद्दमा दर्ज कर अनुसंधान किया गया था, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 7 अलग-अलग टीम गठित की गई थी, चंद घंटे में ही खुलासा कर दिया.

Reporter-KK Sharma

ये भी पढ़ें- Rsmssb Forest Guard Exam 2022: राजस्थान के 30 जिलों में वनरक्षक भर्ती परीक्षा जारी, 23000 पदों के लिए करीब 20 लाख उम्मीदवार मैदान पर

 

Trending news