Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: अलर्ट मोड पर कोटा प्रशासन, होगी कड़ी निगरानी
Advertisement

Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: अलर्ट मोड पर कोटा प्रशासन, होगी कड़ी निगरानी

Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कुछ दिन में मध्य प्रदेश से होकर राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. यात्रा मध्य प्रदेश से राजस्थान के झालावाड़ जिले में प्रवेश करेगी. इसके बाद कोटा होते हुए आगे जाएगी. यात्रा को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है.

Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: अलर्ट मोड पर कोटा प्रशासन, होगी कड़ी निगरानी

Kota News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कुछ दिन में मध्य प्रदेश से होकर राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. यात्रा मध्य प्रदेश से राजस्थान के झालावाड़ जिले में प्रवेश करेगी. इसके बाद कोटा होते हुए आगे जाएगी. यात्रा को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है.

आज संभागीय आयुक्त ने संभागीय स्तर के अधिकारियों की मीटिंग ली और सुरक्षा व्यवस्थाओं पर मंथन किया. संभागीय स्तर की इस मीटिंग में कोटा बूंदी, बारां, झालावाड़ सहित चारों जिलों के कलेक्टर और एसपी सहित एडिशनल एसपीइंटेलिजेंस के अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

संभागीय आयुक्त दीपक नंदी ने मीटिंग के बाद पत्रकार वार्ता आयोजित करते हुए बताया कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर प्रशासन पूरे अलर्ट मोड़ पर आ गया है और सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. वहीं, मध्यप्रदेश के अधिकारियों से भी कोटा जिला प्रशासन द्वारा संपर्क किया जा रहा है और वहां पर किस तरीके की व्यवस्थाएं की गई हैं. इनका भी अध्ययन कोटा जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है.

रेंज आईजी प्रसन्न खमेसरा ने दी यह जानकारी
सुरक्षा के मामले पर बात करते हुए रेंज आईजी प्रसन्न खमेसरा ने बताया कि लगभग 3000 पुलिसकर्मी इस यात्रा के दौरान मौजूद रहेंगे और कई स्तर में सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी. जो जो भी रूट राहुल गांधी की यात्रा का रहने वाला है, उन तमाम रूट पर पुलिस की विशेष निगरानी रहेगी तथा किसी भी तरह के असामाजिक तत्व, बदमाशों पर भी पुलिस की विशेष निगरानी रहेगी.

यदि किसी भी तरह का कोई आपत्तिजनक व्यक्ति पुलिस को नजर आता है तो और यात्रा में कोई विरोध करने की कोशिश करता है तो पुलिस उससे सख्ती से निबटेगी.

Reporter- KK Sharma

Trending news