क्या कांग्रेस के महंगाई राहत कैंप से बीजेपी की बढ़ रही है मुश्किलें? रामगंजमंडी MLA दिलावर ने कहा भ्रष्टाचार का अंदेशा
Advertisement

क्या कांग्रेस के महंगाई राहत कैंप से बीजेपी की बढ़ रही है मुश्किलें? रामगंजमंडी MLA दिलावर ने कहा भ्रष्टाचार का अंदेशा

Kota: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कोटा में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने राहत कैंपों को आफत कैम्प बताते हुए इसमें भ्रष्टाचार का अंदेशा जता दिया.साथ ही कहा कि इस पूरे मामले की जांच बीजेपी सरकार आने पर वे करवाएंगे. 

 

क्या कांग्रेस के महंगाई राहत कैंप से बीजेपी की बढ़ रही है मुश्किलें? रामगंजमंडी MLA दिलावर ने कहा भ्रष्टाचार का अंदेशा

Kota:  कोटा जिले के रामगंजमंडी MLA दिलावर ने कहा भ्रष्टाचार का अंदेशा जताया है. सीएम अशोक गहलोत सरकार के महंगाई राहत शिविर में.यहां तक कि वे यह भी कह बैठे कि जिस तरह से पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल गए थे. वैसे ही आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जेल जाएंगे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूडीएच विभाग में दलाल रिश्वत लेते पकड़ा गया है. उसने अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं. साथ ही यह भी कहा कि फाइल आगे बिना पैसा के नहीं सरकती है. दिलावर ने इस संबंध में आरोप लगाया है कि पूरा खेल मंत्री शांति धारीवाल के इशारे पर चल रहा है. इस मामले में ठीक से अगर जान हो जाए तो मंत्री धारीवाल तक की कुंडली सामने आ जाए.

कांग्रेस के प्रचार का अड्डा बन गए हैं महंगाई राहत कैंप

दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के प्रचार का अड्डा महंगाई राहत कैंप बन गए हैं. यहां पर लोगों को राहत किसी भी तरह के नहीं मिल रही है. केवल यह एक तरह से आफत ही बने हुए हैं. बुजुर्ग, विधवा महिलाएं और दिव्यांगों को भी यहां पर आकर परेशान होना पड़ रहा है. जहां पर सरकार के मंत्रियों और विधायकों के फोटो होनी चाहिए थे.

जबकि कांग्रेस के नेताओं के फोटो लग रहे हैं. यहां तक कि दिलावर ने यह भी कह दिया कि कुछ मंत्रियों के मंदबुद्धि बच्चों के फोटो भी यहां पर लगा दिए गए. यह कांग्रेस के प्रचार का पूरा अड्डा बने हुए हैं. इन सबको हटाना चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि इन कैंपों में उन योजनाओं का भी रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. जिसमें अधिकांश केंद्र सरकार की योजनाएं हैं. अधिकांश का डाटा सरकार के पास था.जिनको आगे बढ़ा सकती थी, लेकिन इन कैंपों के जरिए भ्रष्टाचार कर पैसा कर्नाटक पहुंचाया गया है. दूसरी तरफ, सरकार के पास पैसा भी नहीं है. इसलिए तीन से चार महीने इन कैम्पो से रजिस्ट्रेशन से नाटक शुरू किया है,

पागलों की पार्टी है कांग्रेस, कुछ भी कह सकते है

विधायक दिलावर ने कांग्रेस को पागलों की पार्टी बता दिया. साथ ही कहा कि वे लगातार ही पागलों की तरह बयान बाजी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को जहरीला सांप बताया था. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मौत का सौदागर, प्रियंका गांधी ने नीच व्यक्ति, राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने खात्मा करने और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने हत्या करने के बयान दिए हैं. यह लोग कुछ भी कह सकते हैं.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 8th result 2023 Live: राजस्थान 8वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी,@rajresults.nic.in शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने टॉपर्स से की बात

 

Trending news