राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था युवक, जहर देकर मार दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483190

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था युवक, जहर देकर मार दिया

Karauli News: मासलपुर के रूंध का पुरा गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया युवक सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. 

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था युवक, जहर देकर मार दिया

Karauli: मासलपुर के रूंध का पुरा गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस को सौंपी शिकायत में अज्ञात पर जहर देकर हत्या की आशंका जताई. बताया जा रहा है कि युवक सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कोटा में बिहार और MP के छात्रों ने की आत्महत्या, तीनों कोचिंग में करते थे तैयारी

मासलपुर थाना हेड कांस्टेबल श्रीकिशन ने बताया कि अभिषेक उर्फ गुड्डू पुत्र रामबाबू उम्र 22 साल निवासी रूंध का पुरा गांव से अपने चाचा के साथ डाबी के कुंडा पर नहाने गया था. जहां से वो मासलपुर दाढ़ी बनवाने और जूतों पर पॉलिश कराने चला गया. बताया जा रहा है कि युवक ने मासलपुर में एक दुकान पर नाश्ता किया. इसके बाद युवक डाबी के कुंडा पर लौट आया और नहाने लगा. नहाने के बाद अचानक युवक को चक्कर आने लगे और दिखाई देना बंद हो गया. तबीयत बिगड़ते ही युवक को मासलपुर हॉस्पिटल लाया गया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- Indian Law: अगर ट्रैफिक पुलिस बाइक की चाबी निकाल ले या हवा निकाल दे तो क्या करें, नियम जान लीजिए

युवक ने उपचार के दौरान करौली हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. युवक की तलाशी में जहरीले रसायन का एक सील बंद पाउच बरामद हुआ है. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ जहर देकर हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत सौंपी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. युवक सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा में जाने की तैयारी कर रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की हॉस्पिटल में भीड़ जमा हो गई. मृतक का शव करौली चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है . पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें- पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news