भरतपुर के कलसाडे में प्रेमिका से मिलने गए युवक को कनपटी पर लगी गोली, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483188

भरतपुर के कलसाडे में प्रेमिका से मिलने गए युवक को कनपटी पर लगी गोली, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

दोपहर पिंटू राणा के मोबाइल पर कलसाडा निवासी एक महिला का फोन आया. जिसमें बताया कि पिंटू तुम्हारे भाई सुजीत ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद  परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने एक खेत के बीच सुजीत को कनपटी पर गोली लगने से घायल अवस्था मे देखा.

युवक की गोली लगने से मौत.

Hindaun Crime News: सूरौठ थाना क्षेत्र के एकोरासी निवासी एक युवक की प्रेमिका से मिलने पहुंचने पर गोली लगने से सोमवार को मौत हो गई. वारदात भरतपुर जिले के गांव कलसाडा में हुई. पोस्टमार्टम के लिए मृतक का शव हिण्डौन जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. इधर घटना के बाद मृतक के परिजन व ग्रामीण काफी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गए.

एकोरासी निवासी पिंटू राणा ने बताया मृतक सुजीत राणा(25) पुत्र दामोदर राणा उसका छोटा भाई है. कई महीनों से कलसाडा निवासी एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं आरोप है कि सोमवार को उसके भाई सुजीत से महिला ने कुछ रुपयों की जरूरत बताई. जिसके बाद सुजीत राणा अपने बड़े भाई का साला नगला तुला निवासी गौरव राणा के साथ बाइक पर प्रेमिका से मिलने बाइक पर दोपहर करीब 12.30 बजे घर से निकले.

वहीं दोपहर 2.30 बजे पिंटू राणा के मोबाइल पर कलसाडा निवासी एक महिला का फोन आया. जिसमें बताया कि पिंटू तुम्हारे भाई सुजीत ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पिंटू ,मृतक का चाचा ऋषि कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने एक खेत के बीच सुजीत को कनपटी पर गोली लगने से घायल अवस्था मे देखा. उसे निजी एम्बुलेंस से उपचार के लिए हिण्डौन जिला चिकित्सालय लेकर जा रहे थे. इस दौरान युवक ने महू के पास दम तोड़ दिया. वारदात से पूर्व मृतक के साथ कलसाडा गए साले गौरव को वारदात स्थल से दो किमी दूर छोड़कर युवक के अकेले पहुंचने की बात भी बताई गई.

मृतक के पिता दामोदर राणा व भाई पिंटू राणा का आरोप है कि आरोपी प्रेमिका महिला द्वारा सुजीत से रुपये की मांग रखी गई थी. आरोपी महिला की आवश्यकता पूरी करने युवक सुजीत 81 हजार व सोने, चांदी के आभूषण लेकर गया था. वारदात के बाद उक्त नगदी व आभूषण मृतक के पास नहीं मिले.

ये भी पढ़ें- भरतपुर के मेडीकल कॉलेज में फाइनल ईयर के स्टूडेंट ने तनाव की वजह से की खुदकुशी

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए इस घटना में अन्य आरोपियों के शामिल होने का भी आरोप है. मामले की सूचना सूरौठ थाना पुलिस को दी गई है. राजकीय जिला चिकित्सालय के ड्यूटी चिकित्सक डॉ अमरसिंह मीना ने बताया युवक को परिजन मृत अवस्था मे लेकर पहुंचे.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news