करौली में दो बाइक में भिड़ंत, दुर्घटना में एक की मौत एक घायल, बड़ापुरा क्षेत्र की है घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298844

करौली में दो बाइक में भिड़ंत, दुर्घटना में एक की मौत एक घायल, बड़ापुरा क्षेत्र की है घटना

मासलपुर के बड़ापुरा क्षेत्र में दो मोटर बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार एक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. जबकि दुर्घटना मे घायलों का करौली हॉस्पिटल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच मे जुटी है.

करौली में दो बाइक में भिड़ंत, दुर्घटना में एक की मौत एक घायल, बड़ापुरा क्षेत्र की है घटना

करौलीः जिला हॉस्पिटल चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा और कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि मासलपुर के छेंड का पुरा गांव निवासी पप्पू मीणा पुत्र विशाल मीणा उम्र 40 साल मोटर बाइक से अपने 12 वर्षीय भतीजे देशराज पुत्र रामकेश के साथ मासलपुर से गांव छेड़का पुरा जा रहा था. इस दौरान बड़ापुरा गांव के पास सामने से आ रही दूसरी मोटर बाइक पर सवार प्रदीप पुत्र रामेश्वर उम्र 40 साल निवासी गाधौली व नेकराम पुत्र मांगी लाल उम्र 40 साल निवासी गाधौली मासलपुर जा रहे थे. 

बड़ा पुरा गांव में मोटर बाइकों में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में दोनों बाइकों पर सवार 4 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए मासलपुर हॉस्पिटल लाया गया. जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया. करौली हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने जांच के बाद पप्पू मीणा को मृत घोषित कर दिया.

जबकि दूसरे घायल देशराज, नेकराम और प्रदीप को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल भर्ती कराया है. जिला सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी मे पोस्मार्टम के बाद पुलिस ने पप्पू मीणा का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. जबकि अन्य घायलों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Trending news