Todabhim: बीएलओ के साथ हुई मारपीट और अपहरण की घटना को लेकर उठी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, एसडीएम को सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement

Todabhim: बीएलओ के साथ हुई मारपीट और अपहरण की घटना को लेकर उठी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, एसडीएम को सौंपा गया ज्ञापन

करौली जिले की टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र में बीएलओ के पद पर कार्यरत शिक्षक के साथ मारपीट और अपहरण का आरोप लगाते हुए शिक्षक संघ ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपकर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी की है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले की टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र में बीएलओ के पद पर कार्यरत शिक्षक के साथ मारपीट और अपहरण का आरोप लगाते हुए शिक्षक संघ ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपकर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी की है. 

शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने बताया कि नादौती क्षेत्र के कैमरी के गांव दंड का पुरा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भाग संख्या 250 विधानसभा टोडाभीम में बीएलओ के पद पर कार्यरत शिक्षक भीमसिंह गुर्जर स्कूल समय के पश्चात् वोटर लिस्ट में आधार फीडिंग का कार्य कर रहे थे, तभी अज्ञात लोगों के द्वारा भीमसिंह गुर्जर को बोलेरों गाडी में डालकर उनका अपहरण कर लिया गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ मारपीट की गई, जिससे उनके हाथ में फ्रेक्चर आया है. 

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​

उनका मोबाइल भी तोड़ दिया और वोटर लिस्ट को फाड दिया. उक्त अज्ञात लोगों के द्वारा राजकार्य में बांधा पहुंचाई गई है. सरकारी कर्मचारी के साथ हुई अपराध की घटना से संपूर्ण कर्मचारी और शिक्षक समाज में रोष व्याप्त है. राजस्थान शिक्षक संघ (सियाराम) के टोडाभीम ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश चंद मीना के नेतृत्व में एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से बीएलओ के अपहरण के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई है. 

साथ ही उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी कि अगर ऐसी घटना दोबारा हुई तो सभी बीएलओ और शिक्षकों के द्वारा कार्य बहिष्कार किया जाएगा. ज्ञापन के माध्यम से सम्पूर्ण शिक्षक समाज यह मांग करता है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो, जिससे सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाली अपराध की घटनाओं पर अंकुश लग सकें. शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news