Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330611

Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

करौली के हिण्डौन में एक छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान 

Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

Karoli: करौली के हिण्डौन के सूरौठ थाना अंतर्गत धंधावली गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका की ओर से एक छात्रा को पढ़ाई के लिए डांटने से नाराज बालिका के परिजनों ने विद्यालय में जमकर हंगामा किया, इतना ही नहीं बल्कि धमकाते हुए उनसे गाली-गलौज व अभद्रता भी की. बाहर निकलने पर कपड़े फाड़ने और जिंदा जलाने की भी धमकी दी. जिसके बाद अध्यापिकाएं भागकर क्लास रूम में घुस गई और कुंडी लगाकर अपनी जान बचाई.

सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी विद्यालय पहुंचे लेकिन उससे पहले ही आरोपी फरार हो गए. अध्यापिका ने रोते हुए पुलिस और विभागीय अधिकारियों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ सूरौठ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी है. घटना के बाद अध्यापिकाओं में भय का माहौल है और वह अब विद्यालय में जाने से भी डर रही हैं. 

जानकारी के अनुसार हिण्डौन के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय धंधावली में गुरुवार को अध्यापिका ने एक बालिका को पढ़ाई नहीं करने पर डांट दिया. लंच के समय बालिका अपने घर गई और उसने मारपीट का आरोप लगाते हुए अध्यापिका की शिकायत अपने परिजनों से की. जिससे नाराज होकर परिजन 8-10 लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर विद्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया औरअध्यापिकाओं को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी और धमकी देने लगे.

जिससे विद्यालय की अध्यापिकाएं रोने लगी और डर के कारण क्लास रूम में भागी और कमरे की कुंडी लगा कर अपनी जान बचाई. अध्यापिकाओं ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें कपड़े फाड़ने और जिंदा जलाने की भी धमकी दी. जिसके बाद अध्यापिकाओं ने पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को फोन पर घटना की जानकारी दी.

सूचना पर हिंडौन से अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरिओम, रिद्धि चंद जैन सहित सूरौठ थाना प्रभारी शरीफ अली मय जाब्ते के विद्यालय पहुंचे. लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए. अध्यापिकाओं ने पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से रोते हुए पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. सूरौठ थाना पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है. घटना के बाद अध्यापिकाओं में भय व्याप्त है. मामले में शिक्षक संघ ने भी कड़ा रोष व्यक्त करते हुए आरोपियों की शीघ्र जारी करने की मांग की है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें : त्रिनेत्र गणेश मेले में पुलिसकर्मियों पर भड़के विधायक दानिश अबरार, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों

Trending news