Rajasthan News: करौली पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने,गरीब परिवार की बेटी की कराई शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228676

Rajasthan News: करौली पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने,गरीब परिवार की बेटी की कराई शादी

Rajasthan News: करौली पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला. पुलिस ने गरीब परिवार की बेटी की शादी करवाई.

 

Rajasthan News: करौली पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने,गरीब परिवार की बेटी की कराई शादी

Rajasthan News: जिला मुख्यालय पर एक बार फिर पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. करौली डीएसपी अनुज शुभम की पहल पर करौली पुलिस ने गरीब मजदूर की बेटी की शादी कराकर एक प्रशंसनीय व सराहनीय कार्य किया है. पुलिस के इस कार्य के लिए करौलीवासी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

डीएसपी पहले भी मासलपुर में चाय की दुकान संचालक की बेटी, फिर कुक की बेटी की शादी करवा चुके हैं. बेटी की शादी में पुलिस ने मैरिज हॉल से लेकर खाने-पीने, कपड़ों, सोने-चांदी के आभूषण और घरेलू सामान देने तक का पुलिस ने इंतजाम किया है. पूरी शादी में लगभग 4 लाख रुपए से अधिक खर्चा आया है. रविवार को स्टेडियम के पास स्थित एक मैरिज हॉल में देर शाम पुलिस परिवार ने बारात का स्वागत किया और महक की शादी करवा कर महक उर्फ मेघा को विदा किया है.

डीएसपी अनुज शुभम के अनुसार गंगानगर जिले की सूरतगढ़ निवासी मजदूर परिवार की बेटी महक उर्फ मेघा के माता-पिता उनसे शादी में सहयोग के लिए मिले थे. महक की शादी करौली निवासी आमन का पुरा निवासी सोनू सैनी के साथ तय हुई थी लेकिन महक के माता-पिता की माली हालत बेटी की शादी करने लायक नहीं होने के कारण पुलिस परिवार के सहयोग से शादी करवाने का आश्वासन दिया. इसके बाद डीएसपी शुभम की पहल पर पुलिस परिवार के सदस्यों एवं करौली शहर समाजसेवियों के सहयोग से शादी की पूरी व्यवस्था कराई गई. शादी में मैरिज हॉल, कैटरिंग, 500 से अधिक लोगों के खाने की व्यवस्था, दुल्हन के कपड़े, गहने, वर-वधू के लिए उपहार की व्यवस्था पुलिस द्वारा की गई.

Trending news