Bharatpur News: आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 12 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252515

Bharatpur News: आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 12 घायल

Bharatpur News: आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 4 की मौत हो गई. वहीं 12 यात्री घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

Bharatpur News: आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 12 घायल

Road Accident: भरतपुर में शुक्रवार को आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर हलैना के पास एक उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रक से तेज रफ्तार में जा टकराई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस में सवार 4 महिला यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 यात्री घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं, दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

हलैना थाना एसएचओ बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश रोडवेज की है जो कि अलीगढ़ से जयपुर जा रही थी. दुर्घटना में मरने वालों में महिला यात्री हैं. मृतकों में से एक की पहचान मथुरा जिले की नफीसा के रूप में हुई. जबकि 3 की पहचान की जा रही है. हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं. जिनमें नितिजा, रामू, संतोष, सूर्यप्रताप, राजू, मोहित, पप्पू, जीतेंद्र, सुमित और तेजवीर शामिल हैं. घायलों में 3 साल की बच्ची और एक साल का बच्चा भी है. सभी घायल यात्री उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ क्षेत्र के हैं.

इधर घटना के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरतपुर कलेक्टर व एसपी से फोन पर घटना के बारे में जानकारी ली और हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसके बाद एसपी भरतपुर मृदुल कच्छावा और कलेक्टर अमित यादव ने घटनास्थल व आरबीएम अस्पताल पहुंचकर घायलों के हाल जाने.

इस दुर्घटना में बस का आगे का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आसपास में हड़कंप मच गया. बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पास में मौजूद लोगों ने दौड़कर पुलिस के साथ मिलकर बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला. घायलों को स्थानीय अस्पताल और आरबीएम अस्पताल में भेजा गया है. फिलहाल, दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हाईवे से हटा दिया गया है. घायलों का उपचार कराया जा रहा है.

Trending news