Karauli News:उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का करौली दौरा,पीएम सूर्य कार्यक्रम में की शिरकत
Advertisement

Karauli News:उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का करौली दौरा,पीएम सूर्य कार्यक्रम में की शिरकत

Karauli News:राजस्थान वंचितों के लिए आउटरीच कार्यक्रम और पीएम सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्च कार्यक्रम में शिरकत करने राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा बुधवार को करौली पहुंचे.सरकार का लक्ष्य 525 जिलों में एक लाख से अधिक लोगों को ऋण उपलब्ध कराकर उन्हें स्वरोजगार और उद्योग धंधों से जोड़ना है.

Karauli News

Karauli News:राजस्थान वंचितों के लिए आउटरीच कार्यक्रम और पीएम सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्च कार्यक्रम में शिरकत करने राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा बुधवार को करौली पहुंचे. इस दौरान विभिन्न संगठनों और भाजपा पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम का माला साफा पहनाकर स्वागत किया. 

डिप्टी सीएम ने कलेक्ट्रेट स्थित सूचना केंद्र टाउन हॉल में आयोजित लॉन्च कार्यक्रम में कहा कि भाजपा सरकार वंचित, शोषित और पिछड़ों के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है.

इस दौरान करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, सपोटरा विधायक हंसराज मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, एसपी सुमित मेहरडा, एडीएम राजवीर सिंह सहित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी मौजूद रहे. सरकार का लक्ष्य 525 जिलों में एक लाख से अधिक लोगों को ऋण उपलब्ध कराकर उन्हें स्वरोजगार और उद्योग धंधों से जोड़ना है.

कार्यक्रम में लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं की ऋण स्वीकृत राशि का प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण, डीबीटी, लाभार्थियों से संवाद, वंचित समूहों को ऋण की मंजूरी, सीवर, सैप्टिक टैंक श्रमिकों को पीपीई किट और आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड का वितरण किया गया.

इस दौरान डिप्टी सीएम ने आयुष्मान भारत पीएम सूरज सहित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक प्रदान किया.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि वंचितों को वरीयता मोदी सरकार की गारंटी है. राजस्थान और केंद्र सरकार में डबल इंजन की सरकार होने के कारण इसका लाभ जन जन तक पहुंच रहा है.उन्होंने अधिकारियों से भी पात्रता के अनुसार वंचितों की पहचान कर अधिक से अधिक लोगों को जल्द से जल्द लाभ पहुंचाने का संदेश दिया.

करौली विधायक दर्शन सिंह ने कहा कि सरकार का लक्ष्य वंचित और पिछड़ों का विकास प्राथमिकता में है. सपोटरा विधायक ने अधिकारियों से अधिक से अधिक सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार और वंचितों को लाभ दिलाने की अपील की.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: किसानों को PM मोदी की बड़ी सौगात,प्रदेश के 50 हजार किसानों को CM ने सौंपे कुसुम सौर पंप संयंत्र स्वीकृति पत्र

Trending news