घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466279

घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karauli News: घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karauli: स्कूल से घर लौट रहे छात्र द्वारा शराब पीने से रोकने पर फायरिंग के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

करौली थाना अधिकारी डॉ. उदय भान ने बताया कि 29 नवंबर को अंजनी माता मंदिर के पास हिंडौन रोड पर अज्ञात युवकों द्वारा स्कूल के छात्र योगेश पर फायर किया गया. जिसकी एफआईआर कोतवाली में दर्ज की गई. फायरिंग के बाद एसपी नारायण टोगस द्वारा एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी दीपक गर्ग और थानाधिकारी उदयमान के नेतृत्व में टीम गठित की. टीम में एसआई सम्पतसिंह, एएसआई राजवीरसिंह, हेड कांस्टेबल हेतराम, कांस्टेबल भगवानसिंह, पार्वती द्वारा नाकाबन्दी करवाई. साथ ही घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. प्रकरण में गवाह, जानकारी, इलेक्ट्रानिक साक्ष्य एकत्र कर उनके आधार फायरिंग की घटना के दो युवक व एक महिला को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी धीरसिंह पुत्र रामगिलास मीणा उम्र 23 साल निवासी कोटरा ढहर थाना सदर हिण्डौन, हरकेश पुत्र सियाराम मीणा उम्र 22 साल निवासी गैरोटा थाना मेहन्दीपुर बालाजी जिला दौसा और पूजा पत्नी अमरसिंह पुत्री बनेसिंह मीना निवासी लोंगटीपुरा थाना कुडगांव को दस्तयाब कर जांच के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है. जहां से युवकों को 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया. जबकि युवती को भरतपुर जेल भेज दिया.

थाना अधिकारी ने बताया कि योगेश पुत्र गोविंद सिंह राजपूत निवासी बिरवास 29 नवंबर को दोपहर बाद स्कूल से घर लौट रहा था. इस दौरान अंजनी माता मंदिर के पास चार युवक और दो युवती शराब पीते दिखे. छात्र ने जब उन्हें टोका तो आरोपियों ने गाली गलौज की. छात्र शराब पी रहे युवकों से अन्य लोगों को बुलाने कि कहकर जाने लगा. तो अचानक झाड़ियों से एक युवक बाहर निकला और छात्र पर फायरिंग कर दी. जिसमें छात्र गंभीर घायल हो गया था.

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - Rajasthan: राहुल गांधी के राजस्थान पहुंचने से पहले CM गहलोत ने PM मोदी से की ये मांग

 

Trending news