करौली सांसद ने लिया PM दौरे की तैयारियों का जायजा, भारी संख्या में लोगों से शमिल होने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1568175

करौली सांसद ने लिया PM दौरे की तैयारियों का जायजा, भारी संख्या में लोगों से शमिल होने की अपील

PM Modi visit in Rajasthan:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौसा दौरे की तैयारियों को लेकर करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया और भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने निरीक्षण किया. 

करौली सांसद ने लिया PM दौरे की तैयारियों का जायजा, भारी संख्या में लोगों से शमिल होने की अपील

 PM Modi visit in Rajasthan:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौसा दौरे की तैयारियों को लेकर करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया और भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने पत्रकारों से वार्ता की. सर्किट हाउस में आयोजित पीसी में भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिले से भाजपाई और आमजन को प्रधानमंत्री की सभा में ले जाने के लिए 300 बस की व्यवस्था की गई है .भाजपा का जिले से 15000 लोगों को सभा में ले जाने का लक्ष्य है . इसके साथ ही प्रत्येक मंडल स्तर पर बस और वाहनों की व्यवस्था की गई है. 

जिलाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र के लोगों में प्रधानमंत्री की सभा में पहुंचने के लिए काफी उत्साह है. लेकिन जिले में बसों की उपलब्धता कम होने के कारण सभी को ले जाना संभव नहीं है. जिसके कारण अन्य जिलों से बसे मंगवाई है. इस दौरान करौली-धौलपुर सांसद ने क्षेत्र वासियों से अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री की सभा में पहुंचने की अपील की है. 
बजट में राहत चुनावी जुमला
सांसद ने राजस्थान सरकार आम बजट को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री को बीपीएल के सिलेंडर की कम कीमत, बिजली मुफ्त, महिलाओं के लिए किराए में कमी योजनाओं की चुनाव के समय याद आई है. सांसद ने मुख्यमंत्री से सवाल किया की वो इन योजनाओं को पूरा करने के लिए बजट कहां से लाएंगे.

 सांसद ने कहा कि प्रदेश में राज्य सरकार के अत्याचार और भ्रष्टाचार से आमजन दुखी है. सांसद ने राहुल गांधी से भी सवाल किया कि जब राजस्थान में प्रदेश सरकार का गठन हुआ था तो उन्होंने किसानों से कर्ज माफी, बेरोजगारों के लिए भत्ता देने का वायदा किया था. लेकिन आज तक वो पूरा नहीं हुआ. 

सांसद ने कहा कि बजट में जिले की कई प्रमुख मांगों को भी अधूरा छोड़ दिया. किसान मोर्चा प्रदेश सचिव अशोक सिंह धाभाई ने कहा कि जिले से लोगों को प्रधानमंत्री की सभा में ले जाने के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश शुक्ला, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह, चंदन सिंह आदि मौजूद रहे.

Trending news