करौली:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भरतपुर दौरा,तैयारियों को लेकर जिले में जगह-जगह बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649937

करौली:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भरतपुर दौरा,तैयारियों को लेकर जिले में जगह-जगह बैठक

Karauli:  15 अप्रैल को भरतपुर संभाग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर जिला भाजपा तैयारियों में जुटी है। इस दौरान जिले के प्रत्येक मंडल पर करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया और संयोजक ने मिलकर बैठक में समीक्षा की। 

 

करौली:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भरतपुर दौरा,तैयारियों को लेकर जिले में जगह-जगह बैठक

Karauli: 15 अप्रैल को भरतपुर में आयोजित होने वाले संभाग स्तरीय कार्यक्रम में जिले के प्रत्येक बूथ से 5 कार्यकर्ता, सभी मोर्चा, मंडल और जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और भाजपाई शामिल होंगे. जिले से 8 हजार कार्यकर्ताओं का भरतपुर जाने का लक्ष्य रखा है. तैयारियों को लेकर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया और जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने करौली सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया. प्रेस वार्ता के माध्यम से तैयारियों की जानकारी दी.

सांसद ने बताया की भरतपुर में होने वाले बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन की तैयारियों के संबंध में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. सांसद ने कहा की गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 15 अप्रैल को भरतपुर में आयोजित होने वाले बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन की तैयारियों के संबंध में करौली जिले में कई बैठकों में भाग लिया.

टोडाभीम विधानसभा की नादौती पंचायत समिति में पचमढी धाम, गुढाचन्द्रजी, नादौती और बालघाट मण्डल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 15 अप्रैल के कार्यक्रम के संबंध में तैयारियों को लेकर चर्चा की.

करौली जिले के कार्यकर्ताओं में काफी जोश है, सभी कार्यकर्ता इस बैठक की तैयारियों में पूर्ण जोश के साथ लगे हैं. भरतपुर संभाग के सभी कार्यकर्ता इस महासम्मेलन में भाग लेंगे. जिले के सभी 145 शक्ति केन्द्रों पर कार्यकर्ता बैठक कर इस कार्यक्रम की तैयारियों में पूर्ण रूप से लगे हैं.

ये भी पढ़ें- School Peon Recruitment 2023: राजस्थान के स्कूलों में चपरासी के 18000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, जल्द आ रहा है नोटिफिकेशन

 

Trending news