करौली: एक ही रात चोरों ने 4 मकानों को बनाया निशाना, डेढ़ लाख रुपये सहित कीमती आभूषण चुराये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328186

करौली: एक ही रात चोरों ने 4 मकानों को बनाया निशाना, डेढ़ लाख रुपये सहित कीमती आभूषण चुराये

Todabhim: कस्बे के जिन्सी का पुरा में गत रात्रि अज्ञात चोरों ने एक ही रात में चार मकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

चोरी की घटना को दिया अंजाम.

Todabhim: कस्बे के जिन्सी का पुरा में गत रात्रि अज्ञात चोरों ने एक ही रात में चार मकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है और कमरों के ताले तोड़ कर आलमारी में रखे लाखों रुपये के कीमती आभूषण और नगदी चुरा कर ले गये.

 चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ितों से जानकारी कर मामले कि जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार चोरों ने हरिमोहन मीना के मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया जिसमें रखे एक जोड़ी बच्चों के हाथों की चांदी की चूड़ियां, एक सोने का ओम, दो जोड़ी चांदी की चुटकी सहीत अन्य सामान को अज्ञात चोर चुराकर ले गए.

वहीं इसी रात को वेदप्रकाश के कमरे का ताला तोड़ा गया लेकिन जाग होने पर चोर भाग गये. वहीं टुंडा राम के कमरे का ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर में रखे घरेलू सामान को बिखेर गये लेकिन चोरों को सामान हाथ नहीं लगा. इसी तरह रामस्वरुप मीना के मकान के तीन कमरों में ताले तोड़कर अज्ञात चोर सौ रुपये के नोटों की चार गड्डिया, पांच सौ रुपये की एक गड्डी, 20 रुपये के नोटों की चार गड्डियां, दस की दो गड्डिया, 9 चांदी के सिक्के, चुराकर ले गये.

ये भी पढ़ें- नीम का थाना: कबाड़े में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रामस्वरूप के बड़े भाई मनोहारी मीना के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखें एक चांदी की कनकती, एक जोड़ी चांदी की पायजेब, दस चांदी के सिक्के सहित बच्चों के आभूषणों सहित अन्य घरेलू सामान चुराकर ले गए. सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच चोरी की घटना की जानकारी ली और साक्ष्य जुटाते हुये जांच में जुट गयी है. पुलिस द्वारा क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ सहित क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर तलाश की जा रही है.

Reporter-Ashish Chaturvedi

Trending news