करौली में भात निमंत्रण देकर बुआ के घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हो गई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667316

करौली में भात निमंत्रण देकर बुआ के घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हो गई मौत

Karauli News: राजस्थान के करौली में भात का निमंत्रण देकर युवक अपनी बुआ के घर लौट रहा था. तभी अचानक रास्ते में उसकी मौत हो गई. शादी के घर में मातम छा गया. 

करौली में भात निमंत्रण देकर बुआ के घर लौट रहा था युवक, रास्ते में हो गई मौत

Karauli News: राजस्थान के करौली शहर के मध्य से गुजरने वाले एनएच-23 पर एक ट्रेलर ने मोटर बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मासलपुर मोड़ क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी ट्रेलर चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है. 

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि सरमथुरा के कहार पुरा डोमई गांव निवासी अमर सिंह पुत्र राजू उम्र 22 साल की मौसी के लड़के की 5 मई को शादी है. शादी में भात का निमंत्रण देने कुछ रिश्तेदारों के साथ करौली स्थित ननिहाल में आया था. रात करीब 12 बजे ननिहाल में खाना खाने के बाद मासलपुर मोड़ से पास ही पांडे का कुआं क्षेत्र में रहने वाली बुआ के घर सोने जा रहा था. इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में लगेगा सियासी जमघट, गहलोत, डोटासरा, रंधावा समेत मौजूद रहेंगे 65 MLA

दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कराने के बाद मासलपुर मोड़ क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल आरोपी चालक की तलाश में जुटी है. मृत युवक तीन-भाई बहन है.  

पिता की करीब 2 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है. मृतक के बड़े भाई को नाना ने गोद लिया हुआ है. मृतक केरल में मार्बल फिटिंग और घिसाई का काम करता था. करीब 1 महीने पहले ही केरल से अपने घर आया था. 

यह भी पढ़ेंः सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

Trending news