हिंडौन में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव के बाद किया धारदार हथियारों से हमला,4 घायल
Advertisement

हिंडौन में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव के बाद किया धारदार हथियारों से हमला,4 घायल

Karauli News: हिंडौन के काना हनुमान पाड़ा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव के बाद धारदार हथियारों से हमला कर दिया. घटना में एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए. 

 

हिंडौन में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव के बाद किया धारदार हथियारों से हमला,4 घायल

Karauli, Hindaun: हिंडौन के काना हनुमान पाड़ा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव के बाद धारदार हथियारों से हमला कर दिया. घटना में एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद शहर के पुराने बाजार में तनाव व्याप्त हो गया. जिसके बाद एसडीएम डीएसपी सहित दो थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद है. पुलिस प्रशासन ने पीड़ितों से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडौन के काना हनुमान पाड़ा क्षेत्र निवासी देवांशु शर्मा पुत्र केशव देव 4 दिन पूर्व दूध लेने के लिए पुरानी कचहरी क्षेत्र में गया था. इस दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी. देवांशु ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी लेकिन पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया. इसके बाद लगातार आरोपी देवांशु से छींटाकशी कर धमकी देते रहे. बताया जा रहा है कि बुधवार को देवांशु अपने घर के बाहर बैठा था, इस दौरान पुरानी कचहरी क्षेत्र से तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. जिससे एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई वही समीप बने हुए मंदिर की जाली भी टूट गई. 

मौके पर मौजूद लोगों ने जब आरोपियों से पथराव नहीं करने के लिए कहा तो आरोपियों ने धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया. जिससे काना हनुमान पाड़ा क्षेत्र निवासी दीपक शर्मा नीरज शर्मा कुणाल शर्मा एवं महिला अनीता शर्मा घायल हो गई. आरोप है कि इस दौरान बदमाश महिला अनीता शर्मा से मारपीट कर गले से सोने की चेन छीन कर भाग गए. सभी घायलों को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया. जिसके बाद सूचना पर एसडीएम सुरेश हरसोलिया, डीएसपी किशोरीलाल सहित कोतवाली थाना एवं नई मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ितों से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news