Karauli News: पुलिस अधीक्षक सतेंद्र पाल सिंह ने कहा- भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस अलर्ट
Advertisement

Karauli News: पुलिस अधीक्षक सतेंद्र पाल सिंह ने कहा- भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस अलर्ट

Karauli News: हिण्डौन के नवनियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेंद्र पाल सिंह ने कहा एफएसटी और एसएसटी का गठन कर लिया है व पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया जा रहा है. एएसपी ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों की पहचान कर ली गई है.

Karauli News: पुलिस अधीक्षक सतेंद्र पाल सिंह ने कहा- भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस अलर्ट

Karauli News: हिण्डौन के नवनियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेंद्र पाल सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार करौली- धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के हिण्डौन में निष्पक्ष चुनावों की तैयारी की जा रही है.

एफएसटी और एसएसटी का गठन कर लिया है व पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया जा रहा है. एएसपी ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों की पहचान कर ली गई है. फ्लैगमार्च द्वारा लोगों को निष्पक्ष और भय मुक्त मतदान का संदेश दिया जा रहा है. अपराधियों और मतदाताओं को प्रभावित कर सकने वाले असमाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

अभी तक ऐसे 80 लोगों को चिन्हित किया है. पुलिस इंटेलिजेंस और मॉडल टैक्नोलॉजी का उपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्मैक और अन्य मादक पदार्थ सप्लायर व आदतन अपराधियों की भी सूची तैयार कराकर उन पर नजर रखी जा रही है व सख्त कार्यवाही की जाएगी. मनचलों और अपराधियों पर कार्यवाही के लिए 112 हेल्पलाइन वाहन गश्त करती है और बाइकर्स और स्कवायर्ड भी शहर में गश्त कर रही है.

ये भी पढ़ें- Alcohol Smuggling : होली और लोकसभा चुनाव के पहले 'पुष्पा' स्टाइल में शराब तस्करी, राजस्थान से भेजी जा रही थी बिहार

उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर आने वाले संदेशो पर अंख बन्द कर विश्वास नही करें. जांच व परखने के बाद ही उस पर विश्वास और फॉरवर्ड करें. लोग भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का उपयोग करें और सरकार चुनें. पुलिस जनता के साथ है. पुलिस का उद्देश्य है कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय. लोग बिना भय के सूचना पुलिस को दें जिससे उन पर कार्यवाही हो सके.

Trending news