करौली में इनामी बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग कर हत्या के प्रयास का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1658261

करौली में इनामी बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग कर हत्या के प्रयास का आरोप

करौली न्यूज: करौली में इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पर फायरिंग कर हत्या के प्रयास का आरोप है.पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

करौली में इनामी बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग कर हत्या के प्रयास का आरोप

Sapotra,Karauli: कुड़गांव थाना पुलिस ने फायरिंग कर हत्या के प्रयास के आरोपी और 2 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. 

कुड़गांव थाना अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि एसपी नारायण टोगस के निर्देशन, एएसपी सुरेश जैफ के सुपरविजन व डीएसपी सपोटरा मुनेश कुमार मीना द्वारा ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत अभियान चलाया जा रहा है. कुड़गांव पुलिस ने फायरिंग कर हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने फायरिंग कर हत्या के प्रयास के 4 माह से फरार 2 हजार रुपये के इनामी व जिला टॉप टेन में शुमार, अपराधी पीएल भडक्या के फॉलोवर्स को गिरफ्तार किया है. कुड़गांव थानाधिकारी जगदीश प्रसाद, हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र सिंह की सूचना पर पुलिस जाब्ता की मदद से फायरिंग कर हत्या के प्रयास के आरोपी सुनील भडक्या पुत्र धर्मसिंह उम्र 23 साल निवासी भडक्या थाना कुडगांव को जयपुर के सांगानेर से दस्तयाब किया. 

जांच के बाद मंगलवार एएसआई हरकेश सिंह द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ 6 जनवरी को शराब की दुकान ग्राम पंचायत जहांगीरपुर के सेल्समैन बच्चू सिंह पुत्र भंवर सिंह निवासी गोपालगढ़ थाना मामचारी ने दुकान की चाबी व 5000 रूपये छीन कर भागने व फायरिंग कर हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयोग लिया देशी कट्टा बरामद किया है.इसी प्रकार आरोपी के खिलाफ पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र मुकुट सिंह निवासी कुडगांव ने 1 फरवरी को घर पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की एफआईआर दर्ज कराई.
आरोपी की गिरफ्तारी में टीम में हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र सिंह हेड कॉन्स्टेबल, कॉन्स्टेबल मोहन सिंह, भूरसिंह, पुरुषोत्तम शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई

ये भी पढ़ें- जालोर में जानें किन तीन मांगों को लेकर जारी है धरना, आखिर किन राजनीतिक चेहरों के दबाव से प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई​

 

Trending news