करौली पुलिस ने ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत 15 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement

करौली पुलिस ने ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत 15 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

Karauli News: नशे के कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत करौली कोतवाली पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में 15 लाख रुपए कीमत की 56 ग्राम से अधिक स्मैक जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

 

करौली पुलिस ने ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत 15 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

Karauli: नशे के कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत करौली कोतवाली पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में 15 लाख रुपए कीमत की 56 ग्राम से अधिक स्मैक जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर स्मैक तस्करी के ठिकाने और खरीद-बिक्री को लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने कुख्यात स्मैक तस्कर घनश्याम को गिरफ्तार किया है.  करौली एसपी नारायण टोगस ने बताया की जिला पुलिस द्वारा नशे के कारोबार पर लगाम कसने के लिए स्मैक के विरूद्ध ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है. करौली कोतवाली थानाधिकारी डॉ. उदयभान सिंह और उनकी टीम ने स्मैक तस्कर घनश्याम तंवर पुत्र धन्नालाल उम्र 35 साल निवासी पाटलिया लोडान थाना बालता जिला झालावाड को कुल 56.15 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है. 

आरोपी से स्मैक तस्करी में उपयोग में लिया गया एक मोबाईल भी जब्त किया है. करौली डीएसपी दीपक गर्ग ने बताया कि आरोपी करौली जिले में दूसरी बार स्मैक की सप्लाई देने आया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर करौली गंगापुर मार्ग स्थित गदका की चौकी सिद्धार्थ सिटी के पास नाकाबंदी की थी. 

आरोपी झालावाड़ से रेल से गंगापुर पहुंचा और गंगापुर से स्मैक की डिलेवरी देने बस में बैठकर करौली आ रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को बस से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से स्मैक खरीद और बिक्री को लेकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ में अहम सुराग हाथ लगने की संभावना है.

करौली वृत्त पुलिस द्वारा इस वर्ष स्मैक के विरुद्ध 5 कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान टीम में थानाधिकारी उदयभान, थानाधिकारी लांगरा मुकेश कुमार, हेड कांस्टेबल नटवरसिंह, खेमसिंह, कांस्टेबल सतेन्द्र, हंसराज, दिनेश शामिल रहे. कार्रवाई में करौली कोतवाली कांस्टेबल सतेन्द्र की मुख्य भूमिका रही.

Trending news