करौली में मां की ममता हुई शर्मशार,सड़क किनारे लावारिस अवस्था में मिली नवजात बालिका
Advertisement

करौली में मां की ममता हुई शर्मशार,सड़क किनारे लावारिस अवस्था में मिली नवजात बालिका

Karauli News:राजस्थान के करौली के टोडाभीम क्षेत्र में मां की ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है.जहां एक नवजात शिशु को लावारिस अवस्था में छोड़कर चले गए.

Karauli Crime News

Karauli News:राजस्थान के करौली के टोडाभीम क्षेत्र में मां की ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है.जहां एक नवजात शिशु को लावारिस अवस्था में छोड़कर चले गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु को टोडाभीम के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया है.जहां चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अमर सिंह मीणा की देखरेख में नवजात शिशु का उपचार जारी है. 

मामला मेहंदीपुर बालाजी में पाटोली बाईपास का है.जहां सड़क किनारे बने एक कमरे में सुनसान जगह पर कोई नवजात शिशु को छोड़कर चला गया.जहां आसपास काम कर रहे मजदूरो को लावारिस अवस्था में पड़ा नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने मामले की सूचना टोडाभीम पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र एवं टीम ने नवजात शिशु को टोडाभीम के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों की देखरेख में नवजात शिशु का उपचार जारी है.वहीं पुलिस द्वारा  मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.वहीं चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अमरसिंह मीणा का कहना है कि पुलिस द्वारा लाई गई लावारिस नवजात शिशु स्वस्थ अवस्था में है और उनका उपचार जारी है.

चिकित्सकों के अनुसार नवजात का जन्म लगभग 24 से 48 घंटे के बीच का बताया जा रहा है.वहीं सूचना पर पहुंची चाइल्ड लाइन टीम करौली ने टोडाभीम के राजकीय अस्पताल में पहुंचकर नवजात शिशु के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. 

वही नवजात शिशु की बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओ को ध्यान में रखते हुये रैफर किया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस द्वारा नवजात के परिजनो के बारे में भी जानकारी जुटाना की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ को लेकर अलर्ट,इन संभागों में होगी जोरदार बारिश!

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक सहित बड़ी संख्या में नेताओं ने थामा BJP का साथ

Trending news