करौली के शिव मंदिर में बदमाशों ने खंडित की भगवान गणेश की प्रतिमा, CCTV खंगाल रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681139

करौली के शिव मंदिर में बदमाशों ने खंडित की भगवान गणेश की प्रतिमा, CCTV खंगाल रही पुलिस

karauli news: करौली के चिकना फर्श नीचे खार मोहल्ला क्षेत्र स्थित एक बगीची में बने मंदिर में आधी रात को एक बदमाश भगवान गणेश की प्रतिमा को खंडित कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुटी है. घटना से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. क्षेत्र वासियों ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

 

करौली के शिव मंदिर में बदमाशों ने खंडित की भगवान गणेश की प्रतिमा, CCTV खंगाल रही पुलिस

karauli: करौली के चिकना फर्श नीचे खार मोहल्ला क्षेत्र स्थित एक बगीची में बने मंदिर में आधी रात को एक बदमाश भगवान गणेश की प्रतिमा को खंडित कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुटी है. घटना से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. क्षेत्र वासियों ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

करौली के खार मोहल्ला निवासी खेमचंद उर्फ बंटी ने बताया कि बुधवार रात लगभग 12 बजे काले कपड़ों में एक युवक मंदिर में घुसा और मंदिर की घंटी तोड़कर भाग रहा था. इस दौरान बदमाश ने मंदिर में लगी भगवान गणेश की मूर्ति को भी खंडित कर दिया. बदमाश की इस हरकत को पड़ोसियों ने देखा तो शोर मचाया. आवाज सुनकर बदमाश मौके से भाग गया. 

इस दौरान शोर गुल सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली. सुबह मोहल्ले वासियों ने करौली शहर चौकी पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. 

खेमचंद ने बताया कि करीब 1 माह पूर्व भी बदमाश मंदिर में लगी घंटी को चोरी कर ले गए थे. लेकिन उस दौरान एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी. एक बार फिर से बदमाशों द्वारा मंदिर में चोरी और मूर्ति खंडित करने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. क्षेत्रवासियों ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें...

इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार

Trending news