Karauli News: सर्राफा व्यवसाई की दुकान से दिनदहाड़े लाखों की कीमत के सोने के जेवरात हुए चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260254

Karauli News: सर्राफा व्यवसाई की दुकान से दिनदहाड़े लाखों की कीमत के सोने के जेवरात हुए चोरी

Karauli big News: करौली जिले में हिण्डौन के कस्बा सूरौठ के मुख्य बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े सर्राफा व्यवसाई की दुकान से चार महिलाएं करीब साढ़े सोलह लाख रुपए की कीमत के सोने के जेवरातों को चुरा ले गई. 

 

Karauli news

Karauli big News: राजस्थान के करौली जिले में हिण्डौन के कस्बा सूरौठ के मुख्य बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े सर्राफा व्यवसाई की दुकान से चार महिलाएं करीब साढ़े सोलह लाख रुपए की कीमत के सोने के जेवरातों को चुरा ले गई. सर्राफा व्यवसाई ने महिलाओं की तलाश की लेकिन महिलाएं रफूचक्कर हो गई. बाजार में चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर सूरौठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा नाकेबंदी करवा कर महिलाओं की तलाश की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. पुलिस महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है.

सोने चांदी के आभूषणों की दुकान करने वाले सराफा व्यवसाई रामू सोनी ने बताया कि चार महिलाएं उसकी दुकान पर आई तथा आभूषण खरीदने लगी. इसके पश्चात महिला ने सर्राफा व्यवसाई से बाली की नाक में पहनाने की बात कही. सर्राफा व्यवसाई रामू सोनी महिला को नाक में बाली पहनाने में बिजी हो गया. इतने में ही महिलाओं ने दुकान पर रखे सोने के आभूषणों से भरे डिब्बे को चुरा लिया. 

यह भी पढ़ें- Baran News: जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह पहुंचे किशनगंज ब्लॉक

सर्राफा दुकानदार सोनी ने बताया कि डिब्बे में सोने की चैन, पेंडल, नाक की बाली, कुंडल सहित करीब 225 ग्राम सोने के आभूषण रखे हुए थे. महिलाओं के दुकान से जाते ही सर्राफा व्यवसाई सोनी को सोने के आभूषणों से भरे डिब्बे के चोरी होने का पता लग गया. तुरंत ही सर्राफा दुकानदार सोनी ने बाजार में महिलाओं की तलाश भी की लेकिन महिलाएं नहीं मिली. इसके पश्चात सर्राफा व्यवसाई ने सूरौठ पुलिस को चोरी की वारदात के बारे में सूचना दी. 

पुलिस बाजार में पहुंची तथा नाकेबंदी करवा कर महिलाओं की तलाश की लेकिन महिलाओं का सुराग नहीं लग सका. पुलिस ने सर्राफा व्यवसायी सोनी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखें. पुलिस ने बाजार एवं अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बाजार में लगे एक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चारों महिलाएं दो मोटरसाइकिलों पर बैठ कर गई हैं. 

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी में बिजली कटने से लोग परेशान, विभाग की टीम पहुंचने पर फूटा आक्रोश

मोटरसाइकिलों को दो व्यक्ति चला रहे हैं. पीड़ित सर्राफा व्यवसाई रामू सोनी ने चोरी की रिपोर्ट सूरौठ थाने में दर्ज करवाई है. जेवरातों से भरे डिब्बे को चुराने वाली महिलाएं पहले अन्य सर्राफा दुकानों पर भी पहुंची थी तथा दुकानदारों को बातों में उलझाने का प्रयास किया था लेकिन दुकानदारों की सजगता से वहां चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाई.

Trending news