हिंडौन में 7 थानों की पुलिस ने दिखाया बल, आरोपी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों पर चलाए मिर्ची बम
Advertisement

हिंडौन में 7 थानों की पुलिस ने दिखाया बल, आरोपी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों पर चलाए मिर्ची बम

Hindaun News: करौली जिले में  सोमवार को हिंडौन पुलिस को आरोपी को पकड़ने के बाद काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. ग्रामणों ने आरोपी के लिए  पुलिस पर पथराव कर एसडीएम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए.  

हिंडौन में 7 थानों की पुलिस ने दिखाया बल, आरोपी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों पर चलाए मिर्ची बम

 Hindaun News: हिंडौन के महू इब्राहिमपुर गांव के एक घर में घुसकर एक व्यक्ति के जरिए फायरिंग करने से इलाके में दहशत फैल गई. इलाके में अचानक गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया लेकिन ग्रामीणों ने आरोपी को आने नहीं दिया. 7 थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच तथा 4 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को थाने ला पाई. लेकिन इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों का विरोध भी झेलना पड़ा. कुछ लोगों ने एसडीएम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को मिर्ची बम चलाने पड़े.

ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए. आरोपी द्वारा फायरिंग करने के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के निवासी आदेश सोमवार दोपहर महू गांव में एक दो मंजिला घर में घुस गया तथा फायरिंग करने लगा. जिससे मकान में रहने वाले लोगों और ग्रामीणों में दहशत तथा अफरातफरी का माहौल बन गया. गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए.

ग्रामीणों ने मामले की सूचना नई मंडी थाना पुलिस को दी तो हिंडोन एसडीएम सुरेश हरसोलिया, डीएसपी किशोरीलाल, नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी राम रूप, सदर थाना प्रभारी बालकृष्ण, यातायात प्रभारी कैलाश गुर्जर मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली.

पुलिस ने समझाइश कर फायरिंग करने वाले आरोपी को एक कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर आने आने लगी तो घर के आस-पास मौजूद हजारों की भीड़ ने इसका विरोध किया. ग्रामीणों का कहना था कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए.

 4 घंटे तक ग्रामीणों  रही समझाती

इस दौरान पुलिस करीब 4 घंटे तक ग्रामीणों को समझाती रही. लेकिन लोग नहीं माने. जिसके बाद 7 थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर बुलाया गया तथा पुलिस आरोपी को लेकर थाने आने लगी तो ग्रामीणों की भीड़ ने पथराव कर दिया. जिससे एसडीएम की गाड़ी के शीशे टूट गए. ग्रामीणों की भीड़ को बेकाबू और गुस्से में देख पुलिस को बिजली आपूर्ति बंद करवा कर मिर्ची बम चलाने पड़े. जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई तथा पुलिस आरोपी को लेकर थाने आई. आरोपी द्वारा फायरिंग करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ में जुटी है.

पढ़ें ये भी..

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

सतीश पूनिया ने कहा- Rajasthan में तानाशाह गहलोत सरकार को सत्ता का दंभ, जयपुर में डॉक्टर्स पर लाठीचार्ज ठीक नहीं

Trending news