Karauli News: तेज रफ्तार टेंपो ने मारी बाइक को टक्कर, चार महिलाओं सहित आठ लोग घायल
Advertisement

Karauli News: तेज रफ्तार टेंपो ने मारी बाइक को टक्कर, चार महिलाओं सहित आठ लोग घायल

Karauli News:  करौली के हिंडौन सिटी के मंडावरा रोड पर सवारियों से भरा एक टेंपो और बाइक के बीच टक्कर हो गई.इस रोड एक्सीडेंट में आठ लोग घायल हुए हैं.दो महिलाओं सहित चार लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया है.

 

तेज रफ्तार टेंपो ने मारी बाइक को टक्कर, इलाज जारी.

Karauli News: करौली के हिंडौन सिटी के मंडावरा रोड पर सवारियों से भरा एक टेंपो बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में बाइक एवं टेंपो सवार करीब 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए हिंडौन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां से दो महिलाओं सहित चार लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया है. वहीं, हादसे के बाद टेंपों चालक मौके से फरार हो गया.

सर्जन डॉक्टर मनोज जांगिड़ ने बताया कि हरी नगर निवासी केशूली जाटव, कृष्णा, रतन जाटव, सुशीला, दिनेश, रेशमा, आशा एक रिश्तेदार की मौत होने पर टेंपू से सालमपुरियान का पुरा जा रहे थे.

शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे

वहीं, दूसरी ओर सपोटरा निवासी कुलदीप एवं अमन मोटरसाइकिल से कुढ़ावल गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तेज रफ्तार में जा रहे टेंपू ने मंडावरा रोड कैलाश नगर के समीप बाइक को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो एवं बाइक पर सवार आठ लोग घायल हो गए.

 जिला अस्पताल में भर्ती कराया

सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने दो महिलाओं से चार लोगों को गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर कर दिया.अन्य घायलों का हिंडौन के जिला अस्पताल में उपचार जारी है. सूचना पर हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची तथा घायलों के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बाड़मेर,चूरू,दौसा के साथ इस सीट पर कड़ा मुकाबला...लोकसभा क्षेत्र में 5 विधायक BJP के फिर भी टक्कर कांटे की

 

Trending news