karauli News: सपोटरा में नहीं रुक रही चोरों की धमाचौकड़ी, शहर वासियों में गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815213

karauli News: सपोटरा में नहीं रुक रही चोरों की धमाचौकड़ी, शहर वासियों में गुस्सा

karauli News: करौली के सपोटरा में नहीं रुक रही चोरों की धमाचौकड़ी.अज्ञात चोरों ने रात में मोबाइल दुकान की शटर तोड़ी है.लाखों रुपए के मोबाइल पार करने की खबर है.वहीं घटना को लेकर शहर वासियों में रोष व्याप्त है. 

 

karauli News: सपोटरा में नहीं रुक रही चोरों की धमाचौकड़ी, शहर वासियों में  गुस्सा

karauli News: करौली के सपोटरा शहर में चोरों की धमाचौकड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही है, अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. बीती रात को एक बार फिर अज्ञात चोरों ने मोबाइल दुकान को निशाना बनाया है,अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान की शटर को तोड़कर लाखों रुपए के मोबाइल पार किए गए हैं.

शटर टूटी हुई दिखाई दी

पीड़ित टीकम गौतम ने जब सुबह घर से मोबाइल पर सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसे दुकान की शटर टूटी हुई दिखाई दी, जब वह दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान की शटर को तोड़कर दुकान के भीतर से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए गए हैं.

पीड़ित टीकम गौतम  ने सपोटरा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी तो सपोटरा थाना पुलिस घटना पर पहुंची और घटना का मौका मुआयना करने के बाद दुकान पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें एक अज्ञात चोर दुकान से माल पार करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है.

वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया

घटना की गंभीरता को देखते हुए सपोटरा थाने के नवनियुक्त पुलिस उपनिरीक्षक यशपाल सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने शीघ्र चोरी की वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया है.फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों का पता करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं घटना को लेकर शहर वासियों में रोष व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- 50 साल बाद बना अद्भुत संयोग, इन राशियों की किस्मत की चाबी देने आई मां लक्ष्मी

 

Trending news