करौली में लगी भयंकर आग, चार घर में रखा सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647678

करौली में लगी भयंकर आग, चार घर में रखा सामान जलकर राख

Karauli News: राजस्थान के करौली-हिंडौन मार्ग पर एक घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि उसके पास बने अन्य तीन घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. 

करौली में लगी भयंकर आग, चार घर में रखा सामान जलकर राख

Karauli News: राजस्थान के करौली-हिंडौन मार्ग स्थित पांचना पुलिस चौकी के पास खटाने के पुरा गुडला में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग की चपेट में आने से पास ही स्थित चार घरों में भी आग लग गई. 

आग से घरों में रखा सामान जल कर राख हो गया, जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया. सूचना पर पहुंचे एसडीएम, तहसीलदार और राजस्व कर्मचारियों ने नुकसान की रिपोर्ट तैयार की है.

चार घरों में लगी आग  
करौली पांचना पुलिस चौकी कॉन्स्टेबल अशोक ने बताया कि चौकी से करीब 200 मीटर दूर स्थित खटाने के पुरा में शॉर्ट-सर्किट के कारण माया देवी के छप्पर पोश घर में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि उसने पास ही बने अन्य तीन घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

घरेलू सामान जलकर राख 
इससे माया गुर्जर पत्नी राजाराम उम्र 35 साल, गोविंद सिंह गुर्जर पुत्र मूला राम गुर्जर उम्र 45 साल, जगवीर पुत्र फत्तेराम उम्र 25 साल और भाग्य पुत्र हरमन सिंह निवासी खटाने का पुरा गुडला के छप्पर पोश घर जल गए. आग से घर में रखा घरेलू सामान भी जल कर राख हो गया. आग इतनी तेजी से फैली की देखते ही देखते घरेलू सामान को भी चपेट में ले लिया.

लिया गया नुकसान का जायजा 
पीड़ितों ने बताया कि घरों में रखी करीब 92 हजार की नकदी, चारपाई, बिस्तर, आभूषण, पंखा, कूलर सहित अन्य घरेलू सामान आग की भेंट चढ़ गया.ग्रामीणों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया. सूचना पर करौली एसडीएम दीपांशु सागवान, तहसीलदार महेंद्र जैन, पटवारी, गिरदावर मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ेंः Dholpur: धौलपुर में नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघा के किया था जबरन दुष्कर्म, अब आरोपी को हुई 10 वर्ष की जेल

यह भी पढ़ेंः श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में हुआ एक्सीडेंट, कैंटर और ट्रक की जोरदार टक्कर, 9 लोग घायल एक की मौके पर मौत

Trending news