karauli News: स्कूल के लिए आवंटित जमीन पर अतिक्रमण,ग्रामीणों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849614

karauli News: स्कूल के लिए आवंटित जमीन पर अतिक्रमण,ग्रामीणों ने लगाया जाम

karauli News: रौण्ड कला गांव में विद्यालय के लिए आवंटित सरकारी भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत को लेकर करौली-हिंडौन सड़क मार्ग स्थित रैमजा गांव के पास ग्रामीणो ने जाम लगा दिया. जाम से सड़क पर दोनों और वाहनों की कतार लग गई. 

 

karauli News: स्कूल के लिए आवंटित जमीन पर अतिक्रमण,ग्रामीणों ने लगाया जाम

karauli News: करौली सदर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा ने बताया कि सुबह 10 बजे के लगभग करौली-हिंडौन मार्ग स्थित रैमजा गांव के पास जाम लगाने की सूचना पर पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचा. तो देखा कि सड़क पर ग्रामीणों ने जाम लगा रखा है.जिससे सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतार लगी हुई थी. ग्रामीणों से जाम हटाने को लेकर समझाइश की.

 ग्रामीणों ने बताया कि  रौण्ड कला गांव में विद्यालय के खेल मैदान के लिए भूमि आवंटित है.लेकिन सरकारी भूमि पर दबंगों ने अतिक्रमण कर रखा है. जिससे स्कूल के लिए खेल मैदान का अभाव है.

 ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार प्रशासन को इसकी शिकायत की, लेकिन समाधान नहीं हुआ. जिसके बाद गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया.ग्रामीणों से समझाइश कर शीघ्र उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और जाम खुलवाया है. जाम खुलने के बाद सड़क पर यातायात सुचारू हो गया.

ग्रामीणों का आरोप है कि सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क मार्ग पर जाम लगाया.
रक्षाबंधन का त्योहार होने के कारण सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही अधिक होने से यात्रियों और राहगीरों को जाम के चलते अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही​

 

 

Trending news