Karauli news: टोडाभीम में रक्तदान शिविर का आयोजन, मानवता के प्रति लोगों को किया जागरूक
Advertisement

Karauli news: टोडाभीम में रक्तदान शिविर का आयोजन, मानवता के प्रति लोगों को किया जागरूक

 Karauli news: टोडाभीम में रक्तदान शिविर का आयोजन संघ के संरक्षक व भामाशाह शिक्षक रामधारी मीना के नेतृत्व में किया गया. टीम के दर्जनों सदस्य व सैकड़ो की संख्या में रक्तदाता मौजूद रहे.

 Karauli news: टोडाभीम में रक्तदान शिविर का आयोजन, मानवता के प्रति लोगों को किया जागरूक

 Karauli news: टोडाभीम पंचायत समिति परिसर में रविवार को मानवता सेवा संघ के तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन संघ के संरक्षक व भामाशाह शिक्षक रामधारी मीना के नेतृत्व में किया गया. शिविर में रक्तदान करने वालो को प्रमाण पत्र देकर उनका सम्मान करते हुये उत्साह वर्धन किया गया.

ये भी पढ़ें- Tonk news: बिजली हेल्पर की मौत पर गुस्साए ग्रामीण, पुलिस के साथ हुई हाथापाई, लगाए बदसलूकी के आरोप

शिविर में टोडाभीम चिकित्सालय के चिकित्सा प्रभारी डॉ अमरसिंह मीना की देखरेख में करौली  चिकित्सकों की टीम द्वारा रक्तदाताओं से रक्त एकत्रित किया गया. वहीं शिविर में कस्बे सहित उपखण्ड के युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया और रक्तदान किया . इस दौरान रक्तदाताओं को मानवता सेवा संघ के सदस्यों के द्वारा अल्पाहार में फल एवं जूस का वितरण किया गया . कार्यक्रम के समापन पर आयोजन समिति द्वारा बल्ड एकत्रित करने आयी टीम का माला पहनाकर स्वागत किया गया . 

ये भी पढ़ें- Bikaner news: दो माह की मेहनत लाई रंग, लखासर गिरदावर सर्किल डूंगरगढ़ तहसील में शामिल, खिले चेहरे

इससे पूर्व मानवता सेवा संघ के सदस्यों ने कस्बे प्रमुख मार्गों से होकर रैली निकाली और आमजन को नारे लगाते हुये रक्तदान शिविर में बढ़चढ़ कर भाग लेने एवं मानवता के कार्यो के प्रति लोगों को जागरूक किया . कार्यक्रम के दौरान अध्यक्षता कर रहे संघ के सदस्य व विद्युत विभाग के सहायक अभियंता मुकेश मीना व भामाशाह शिक्षक रामधारी मीना ने मानवता को लेकर किये जा रहे विभिन्न कार्यो को कविता के माध्यम से प्रस्तुत कर लोगो को अच्छे कार्यो के लिये प्रेरित किया. वहीं नितिन जांगिड़ ने मंच संचालन करते हुये समिति द्वारा किये जा रहे मानवता व परोपकार के जनकल्याणकारी कार्यो की विस्तार से चर्चा की. इस दौरान टीम के दर्जनों सदस्य व सैकड़ो की संख्या में रक्तदाता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer news: कैबिनेट मंत्री ने लगाई PMO को फटकार, पोकरण के दौरे पर ली मैंराथन बैठक

ये भी पढ़ें- Rajasthan weather news: मौसम विभाग की चेतावनी, किसानों के लिए जारी हुए टोल फ्री नम्बर

Trending news