Karauli News: फैलीपुरा में झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, पुलिस में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824818

Karauli News: फैलीपुरा में झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, पुलिस में मामला दर्ज

Karauli News: करौली जिले के फैली का पुरा में झोलाछाप से उपचार लेने गए रोगी को गलत इंजेक्शन लगाने से मरीज की मौत का आरोप है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने हिंडौन सदर थाने में झोला छाप के खिलाफ एफआईआर सौंपी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

 

Karauli News: फैलीपुरा में झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, पुलिस में मामला दर्ज

Karauli News:  करौली में झोलाछाप डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप है,परिजनों ने बताया कि इंजेक्शन लगाने के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने पर झोलाछाप मरीज को छोड़कर भाग गया.करौली जिला हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि  मीणा दांत का पुरा निवासी 55 वर्षीय जयसिंह मीणा पुत्र रामपाल मीणा रविवार को दोपहर बाद अपने गांव के समीप फैली का पुरा में झोलाछाप डॉक्टर के पास तबीयत खराब होने पर उपचार के लिए पहुंचा. जहां डॉक्टर ने उन्हें इंजेक्शन लगाया.

 इंजेक्शन लगाने पर रोगी की अचानक से तबीयत बिगड़ने लगी. तबीयत को बिगड़ती देखकर झोलाछाप ने उन्हें करौली या हिंडौन अस्पताल ले जाने की बात कह कर हाथ खड़े कर दिए. जिससे आनन-फानन में उनके भतीजे ने गांव के लोगों को सूचना देकर बुलाया.साथ ही रोगी करौली जिला सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया.जहां डॉक्टर ने मरीज का परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया. 

मृतक के परिजनों ने सदर थाना हिंडौन में झोलाछाप चिकित्सक के खिलाफ गलत इंजेक्शन लगाने एवं उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने सहित उचित कार्रवाई की मांग की गई है. जबकि मृतक का पोस्टमार्टम करौली जिला सामान्य चिकित्सालय की मेडिकल टीम के द्वारा किया और पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद बढ़ा उबाल,आरयू में भूख हड़ताल शुरू, कोटा में प्रदर्शन

 

Trending news