Karauli News: पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, 1 युवक की जिंदा जलकर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260267

Karauli News: पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, 1 युवक की जिंदा जलकर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Karauli News: राजस्थान के करौली-सरमथुरा मार्ग पर एनएच-23 स्थित मचानी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. कार में सवार तीन युवक में दो एयर बैग खुलने से बाहर जा गिरे. वहीं, एक कार में ही फंस गया और जिंदा जलकर मृत्यु हो गई. 

Karauli News Zee Rajasthan

Rajasthan News: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे 3 युवकों की कार करौली-सरमथुरा मार्ग पर एनएच-23 स्थित मचानी गांव के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. दुर्घटना के बाद कार मे आग लग गई. दुर्घटना में कार सवार एक युवक जिंदा जल गया, जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से एक को गंभीर हालत में जयपुर और दूसरे को ग्वालियर भेजा है. मासलपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तीनों 
मासलपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अंकित पुत्र रमाकांत उम्र 28 साल निवासी तिथारा, शुक्लान थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी मध्य प्रदेश, संजय निवासी ललितपुर मध्य प्रदेश तथा दिनेश पुत्र सुरेश उम्र 25 साल निवासी झांसी करौली के हिंडौन क्षेत्र स्थित मनीराम पुरा में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान करौली-सरमथुरा मार्ग पर एनएच-23 स्थित मासलपुर थाना क्षेत्र के मचानी गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. आधी रात को हुई घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मासलपुर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 

एयर बैग खुलने दो लोग गिरे कार के बाहर 
घायल दिनेश ने बताया कि वह तीनों अलग-अलग जगह से हैं और शादी में जाने के लिए ग्वालियर में एकत्रित हुए थे. दुर्घटना के समय संजय कार चला रहा था, जबकि दिनेश चालक के साथ आगे वाली सीट पर बैठा हुआ था और मृतक अंकित पीछे की सीट पर बैठा था. दुर्घटना के समय एयरबैग खुलने से संजय और दिनेश दोनों कार के बाहर जाकर गिरे, जबकि पिछली सीट पर बैठा अंकित कार में फंसा रह गया. दुर्घटना के बाद कार में आग लग गई. घायल दिनेश ने बताया कि दुर्घटना के बाद वो और संजय बेहोश हो गए. कार में आग लगने की सूचना पर मासलपुर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायलों को करौली हॉस्पिटल लेकर आई, जहां से संजय को उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया. जबकि दिनेश के परिजन करौली पहुंच गए और घायल को ग्वालियर लेकर गए हैं. 

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी में बिजली कटने से लोग परेशान, विभाग की टीम पहुंचने पर फूटा आक्रोश

Trending news