Karauli Crime News: 9 माह से फरार आरोपी को गंगापुर रेलवे स्टेशन से पुलिस ने किया गिरफ्तार, कहीं भागने की फिराक में था आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143709

Karauli Crime News: 9 माह से फरार आरोपी को गंगापुर रेलवे स्टेशन से पुलिस ने किया गिरफ्तार, कहीं भागने की फिराक में था आरोपी

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली के लांगरा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में नौ माह से फरार 25 हजार रुपए के इनामी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी पुलिस से बचने के लिए कहीं भागने की फिराक में था.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली के लांगरा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में नौ माह से फरार 25 हजार रुपए के इनामी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी पुलिस से बचने के लिए कहीं भागने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. मामले में 4 लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.

पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार
लांगरा थाना अधिकारी बासुदेव बसवाल ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ और अपराध नियंत्रण के लिए एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है.अभियान के तहत लांगरा थाना पुलिस ने हत्या के मामले में करीब 9 माह से फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र पुत्र बीघाराम उम्र 24 साल निवासी भूरे का पुरा को गिरफ्तार किया है.आरोपी के ऊपर करौली एसपी द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है.

आरोपी के ऊपर 25 हजार का इनाम है घोषित
थाना अधिकारी ने बताया कि 16 जून 2023 को राधे पुत्र छिंगा निवासी भूरे का पूरा ने लांगरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में बताया कि उसके भतीजे आशा राम पुत्र बत्ती लाल निवासी भूरे का पुरा की 15 जून को 5-6 लोगों ने मारपीट कर निर्मम हत्या कर दी. 

गंगापुर रेलवे स्टेशन से आरोपी को किया गिरफ्तार
मामले में पुलिस द्वारा नैने, अजीत, रिंकू और सोनू को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपी पुलिस से भागने की फिराक में था. पुलिस को आरोपी के कहीं भागने की मुखबिर से सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने गंगापुर सिटी रेलवे सटेशन पर नाकाबंदी की. 

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.कार्रवाई के दौरान थाना अधिकारी के साथ कांस्टेबल गणेश, विश्राम, बबलू सिंह आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu News:सुलताना में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त,अतिक्रमियों को थमाए गए नोटिस

Trending news