International yoga day: करौली में सांसदो ने योग शिविर में लिया हिस्सा, स्वस्थ रहने का दिया मंत्र
Advertisement

International yoga day: करौली में सांसदो ने योग शिविर में लिया हिस्सा, स्वस्थ रहने का दिया मंत्र

करौली मेंअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में  माथुर स्टेडियम शिविरो का आयोजन किया गया.  इस अवसर पर राजीव गांधी खेल संकुल और कलेक्ट्रेट सूचना केंद्र सभागार  सहित भाजपा के प्रत्येक मंडल और जिले की 241 ग्राम पंचायतों और उपखंड मुख्यालय पर सामूहिक योग का आयोजन हुआ. 

 

International yoga day: करौली  में  सांसदो ने योग शिविर में लिया हिस्सा, स्वस्थ रहने का दिया मंत्र

International yoga day: विश्व योग दिवस पर करौली जिले में सामूहिक योग के शिविरो का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला स्तरीय योग शिविर का आयोजन मुंशी त्रिलोक चन्द माथुर स्टेडियम में किया गया. जहॉ क्षेत्रीय सांसद डॉ मनोज राजोरिया एवं अतिरिक्त जिला कलेक्टर के नेतृत्व में लोगो ने योगाभ्यास किया.  इस अवसर पर राजीव गांधी खेल संकुल और कलेक्ट्रेट सूचना केंद्र सभागार  सहित भाजपा के प्रत्येक मंडल और जिले की 241 ग्राम पंचायतों और उपखंड मुख्यालय पर सामूहिक योग का आयोजन हुआ. 

यह भी पढ़ें- कचरे के ढेर में मिथुन दादा को मिली थी यह बच्ची, अब दिखने लगी है कमाल की 'हुस्न परी'

नियमित योगा अभ्यास की अपील
इस अवसर पर सांसद ने लोगो से नियमित योगा अभ्यास की अपील की और योग करने का संकल्प दिलाया. सांसद ने कहा कि योग से ना सिर्फ शरीर बल्कि मन भी स्वस्थ रहता है. वही जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने लोगो को योग के महत्व की जानकारी दी. इस दौरान जिले की 241 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर भी योग शिविरो का आयोजन कर लोगो को स्वस्थ्य रहने के तरीके तरीके सिखायें. 

यह भी पढ़ें-  International Yoga Day: बस एक बार जान लें इन 8 योगासन के फायदे, डॉक्टर की नहीं पड़ेगी जरूरत

योग से जुडने के लिए प्रेरित
वहीं जिला मुख्यालय पर स्काउट गाईड ने शहर के मुख्य मार्गो से रैली निकाल कर लोगो को अधिक से अधिक योग से जुडने के लिए प्रेरित किया. उसी प्रकार भाजपा मंडल जिला कार्यालय पर भी योग शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में जिले के सभी अधिकारी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया, पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद सिंघल, जन प्रतिनिधी एवं आमजन शामिल हुए.

Trending news