हिंडौन: ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को किया सम्मानित, शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद मीणा ने कहा ये
Advertisement

हिंडौन: ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को किया सम्मानित, शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद मीणा ने कहा ये

करौली जिले के हिंडौन में  पिछले  दिनों राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले हिंडोन ब्लॉक की 6 टीमों के मेधावी खिलाड़ियों का हिण्डौन शहर के झारेडा रोड़ स्थित पंडित चोखे पैराडाइज में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मान किया गया. ये भी पढ़ें : Raja

हिंडौन: ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को किया सम्मानित, शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद मीणा ने कहा ये

Hindaun: करौली जिले के हिंडौन में  पिछले  दिनों राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले हिंडोन ब्लॉक की 6 टीमों के मेधावी खिलाड़ियों का हिण्डौन शहर के झारेडा रोड़ स्थित पंडित चोखे पैराडाइज में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मान किया गया.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

उपखण्ड प्रशासन के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद मीणा ने कहा कि जिस तरह हिंडोन ब्लॉक के मेधावी खिलाड़ियों ने अपने उत्कृष्ट खेल कौशल का प्रदर्शन कर जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में आधे से अधिक पर कब्जा जमाया है. उसी तरह आने वाली राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए सभी खिलाड़ी एक जुनून के साथ जीत की तैयारी में जुट जाएं और जिले का नाम रोशन करें.

उन्होंने कहा कि सीमित संसाधनों में भी निखर कर आई ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाएं अपनी उपलब्धि पर सम्मान के पात्र हैं. उन्होंने सभी को आगामी राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह खेल जगत में जिले का नाम रोशन करें. आयोजित कार्यक्रम के दौरान अध्यक्षता एसीबी हरिओम शर्मा व विशिष्ट अतिथि प्रधानाचार्य दयाल सिंह सोलंकी व आर पी कमल कांत शर्मा ब्लॉक खेलकूद प्रभारी श्रीनिवास शर्मा रहे.

शारीरिक शिक्षक देवी सहाय शर्मा एवं नरेंद्र बाबा ने जानकारी देते हुए बताया कि अध्यक्षता कर रहे हरिओम शर्मा व विशिष्ट अतिथि दयाल सिंह सोलंकी ने भी खिलाड़ियों को संबोधित किया और उन्हें जीत की बधाई देते हुए आगे की तैयारी में जुट जाने के लिए कहा.

कार्यक्रम के दौरान शारीरिक शिक्षा के ब्लॉक प्रभारी श्रीनिवास शर्मा ने अपने उद्बोधन में इस समारोह के आयोजन के लिए उपखंड प्रशासन सहित ब्लॉक शिक्षा कार्यालय के अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया , साथ ही उन्होंने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि ब्लॉक की जो भी टीम राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर आती है.

उनका इसी सभागार में भव्य आयोजन के साथ सम्मान किया जावेगा. खिलाड़ियों को दिए गए प्रोत्साहन पर मंच पर उपस्थित सभी अधिकारियों ने उनका धन्यवाद ज्ञापित किया. आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिला स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जितने वाली महिला कबड्डी टीम ग्राम पंचायत चिनायटा, पुरुष कबड्डी टीम ग्राम पंचायत महुइब्राहिम पुर, हॉकी पुरुष टीम व महिला टीम सूरौठ, वॉलीबॉल पुरुष टीम रेवइ और शूटिंग बॉल पुरुष टीम कंचरौली के सभी 62 खिलाड़ियों का तिलक लगाकर माला पहनाकर स्वागत किया गया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.

आयोजित कार्यक्रम के दौरान इन खिलाड़ियों के प्रशिक्षक वीरेंद्र सिंह, गोविंद सिंह, बालकृष्ण, महिपाल, भगत सिंह, महेंद् शर्मा श्रीनिवास शर्मा, नरेंद्र बाबा,आदि का भी स्वागत किया गया और स्मृति चिन्ह भेंट किए गए विजेता टीमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 10 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक जयपुर में शिरकत करेंगी.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news