Hindaun: श्री महावीरजी से जयपुर रोडवेज बस दोबारा संचालन के लिए किया लोगों ने प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490127

Hindaun: श्री महावीरजी से जयपुर रोडवेज बस दोबारा संचालन के लिए किया लोगों ने प्रदर्शन

पूर्व में श्री महावीर जी से जयपुर के लिए दोपहर में बारह बजे रवाना होने वाली पदमपुरी रोडवेज बस सेवा भी समाप्त कर दी गयी थी.

Hindaun: श्री महावीरजी से जयपुर रोडवेज बस दोबारा संचालन के लिए किया लोगों ने प्रदर्शन

Hindaun: श्रीमहावीर जी से जयपुर के लिए पूर्व में संचालित रोडवेज बस को बंद कर करने के विरोध में कस्बावासियों और यात्रियों द्वारा बस स्टैंड श्री महावीरजी पर प्रदर्शन किया गया. तेज सिंह एडवोकेट ने बताया कि सुबह जयपुर से श्री महावीरजी चलने वाली रोडवेज बस का फेरा बंद कर दिया गया है. यही बस दोपहर बाद चार बजे श्री महावीरजी से जयपुर के लिए जाती थी, जिसका रूट बदल दिए जाने के कारण श्री महावीरजी के आमजन को दोनों तरफ से यात्रा करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पूर्व में श्री महावीर जी से जयपुर के लिए दोपहर में बारह बजे रवाना होने वाली पदमपुरी रोडवेज बस सेवा भी समाप्त कर दी गयी थी, जिसका खामियाजा आमजन को आज तक भुगतना पड़ रहा है . उन्होने कहा कि करौली हिण्डौन आगार द्वारा कस्बावासियों की निरंतर अनदेखी की जा रही है जो सहन नहीं की जायेगी. ये बस सेवाएं बंद होने से अंतरराष्ट्रीय तीर्थ भगवान महावीर स्वामी के दर्शनार्थियों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है, जबकि जो बस सेवा बंद की गयी है उनमें यात्रीभार की कोई कमी नहीं होती थी. 

उन्होंने श्री महावीरजी से जयपुर के लिए बारह बजे चार बजे एवं अंतिम बस शाम छ: बजे नादौती गुढ़ाचंदरजी होते हुए जयपुर के लिए प्रारम्भ करने की मांग की है. सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. क्षेत्रवासियों का कहना है कि बसों की सुविधा नहीं होने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही डग्गामार वाहनों का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है ऐसे में प्रबंधन द्वारा रोडवेज बसों की शुरुआत की जानी चाहिए जिससे कि क्षेत्र की समस्या का समाधान हो सके .इस विरोध प्रदर्शन में कस्बा वासी राजेश, राजवीर,वीरेंद्र, सतवीर, भगतसिंह, अभिषेक, अनूप, हरिसिंह, गोविंद सहित अन्य यात्रीगण शामिल हुए .

Reporter-Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध

 

Trending news