करौली में पंचायत समिति सभागार में खेल प्रेमियों की हुई बैठक, विभिन्न बिंदुओं पर हुई चर्चा
Advertisement

करौली में पंचायत समिति सभागार में खेल प्रेमियों की हुई बैठक, विभिन्न बिंदुओं पर हुई चर्चा

Hindaun News: हिंडौन पंचायत समिति सभागार में हिंडौन के खेल प्रेमियों की बैठक डॉ. तरनजीत सिंह मक्कड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई..

विभिन्न बिंदुओं पर हुई चर्चा

Hindaun News: हिंडौन पंचायत समिति सभागार में हिंडौन के खेल प्रेमियों की बैठक डॉ. तरनजीत सिंह मक्कड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें सर्वसम्मति से खेल प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया. पूर्व उपसभापति नफीस अहमद ने बताया कि शहर के खेल प्रेमियों की एक बैठक पंचायत समिति सभागार में आयोजित की गई, जिसे संबोधित करते हुए डॉ. मक्कड़ ने कहा कि विभिन्न खेलों में हमारे खिलाड़ियों ने प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन किया है, इसलिए शहर के सभी खेल प्रेमियों की ओर से उनका सम्मान किया जाएगा, ताकि भविष्य में हमारे खिलाड़ी और अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

साथ ही वरिष्ठ खेल प्रशिक्षक ओमप्रकाश पाठक ने कहा कि इस समारोह में खेल जगत में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पूर्व खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा. बैठक में शहर के प्रबुद्ध नागरिक वासुदेव शर्मा, गोपाल सिंह बेनीवाल, ओपी मंगल, ओम प्रकाश धाकड़, महेश सोनी, निहाल सिंह धाकड़, सोमनाथ शर्मा, देवेंद्र शर्मा आदि ने शहर में खिलाड़ियों के लिए खेल संसाधनों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए प्रयास करने की बात कही. 

इस के लिए राजस्थान सरकार द्वारा आवंटित खेल स्टेडियम के निर्माण प्रक्रिया को शुरू कराने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को विधायक भरोसी लाल जाटव और उपखंड अधिकारी से मुलाकात करेगा. बैठक में खेलों के प्रति लोगों को जागरूक करने और राज्य सरकार द्वारा 26 जनवरी से शुरू हो रहे शहरी ओलंपिक खेलों से खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए आगामी 15 जनवरी 2023 को एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन करने का भी निर्णय लिया गया.

आपको बता दें कि बैठक में विजय शर्मा, मनीष सिंघल, अली हुसैन , भारत सोलंकी, नेत्रपाल हरसाना, भुवनेश गोयल, अतीक अहमद, राम सिंह जाटव, राजीव गोयल, राजेश तिवारी, हर्षवर्धन धाकड़, कान्हा सोनी, लखन शर्मा, सक्षम अरोड़ा, राहुल अंडवार, रवि जागा सहित दर्जनों खेल प्रेमी और गणमान्य नागरिक मौजूद रहें. इस दौरान राष्ट्रगान के साथ बैठक का समापन किया गया. 

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news