आधा दर्जन लोगों ने विवाहिता के साथ किया रेप का प्रयास, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

आधा दर्जन लोगों ने विवाहिता के साथ किया रेप का प्रयास, पुलिस कर रही मामले की जांच

करौली जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के ग्राम कानेटी निवासी एक विवाहिता ने लगभग आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मारपीट करने और बलात्कार का प्रयास करने का एक मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज करवाया है.

विवाहिता के साथ किया रेप का प्रयास

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के ग्राम कानेटी निवासी एक विवाहिता ने लगभग आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मारपीट करने और बलात्कार का प्रयास करने का एक मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज करवाया है. थानाधिकारी रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि विवाहिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के माध्यम से विवाहिता ने बताया कि 11 जुलाई 2022 को सुबह 10:00 बजे के लगभग वह अपने घर पर अकेली थी. 

तभी बत्तू पुत्र हरसहाय, अशोक पुत्र प्यारसिंह, कैलाश पुत्र प्रहलाद, रमेश पुत्र हारया मीणा निवासी नाहरखोहरा जिला दौसा और सुमन पुत्री रमोतार पत्नी रामनरेश मीणा हाल निवासी टोडूपुरा हिंडौन सभी एकराय होकर हाथों में लाठी डंडा लेकर आए और आरोपी बत्तू ने अकेली देखकर उसे पकड़ लिया और लात घूंसे मारे और चोटी पकड़कर घसीटा तभी शिवदयाल उर्फ पप्पू सरपंच नाहरखोहरा भी वहां आ गया और दोनों ने मिलकर उसके कपड़े फाड़ दिए और बलात्कार करने का प्रयास किया. 

इस दौरान अशोक, कैलाश, रमेश और सुमन भी वहां आ गए. साथ ही इन्होंने भी उनके साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट की है और मेरे चिल्लाने पर मुझे बचाने मेरी बहन बीना वहां आई तो सभी आरोपियों ने उसके साथ भी बुरी तरह मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए और धमकी दी कि तुमने सुमन को नहीं रखा तो तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे. आरोपी कैलाश ने बीना के गले से सोने का पैंडल चोरी की नियत से छीन लिया है. 

आरोप है कि आरोपी आए दिन पंचायत कर आदमी इकट्ठे कर फरमान जारी करते हैं और परिवादी के परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं. आरोपी सुमन मेरे देवर रामनरेश की पत्नी है, उसका चरित्र ठीक नहीं है, जिसको लेकर उसको कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानती है. और रात भर अनजान व्यक्तियों के साथ फोन पर बात करना और साथ घूमना ऐसी हरकतें करती रहती है. 

एक दिन उसे पीहर वाले बिना किसी को बताए अपने साथ ले गए. इसके बावजूद भी रामनरेश उसको रखना चाहता है लेकिन सुमन ने उसके साथ रहने से मना कर दिया. आरोपी उसके घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को भी चुरा कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - 

मंदिर में परिक्रमा करते वक्त सोने की चेन तोड़कर फरार हुई महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news