टोडाभीम पालिका सभगार में साधारण सभा की बैठक हुई आयोजित, पार्षदों ने रखी मांगें
Advertisement

टोडाभीम पालिका सभगार में साधारण सभा की बैठक हुई आयोजित, पार्षदों ने रखी मांगें

करौली के टोडाभीम पालिका सभगार में पालिका अध्यक्ष अमृता सियाराम की अध्यक्षता में पालिका की साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी तहसीलदार पृथ्वीराज राज मीना भी मौजूद रहे और बैठक की शुरुआत हुई.

टोडाभीम पालिका सभगार में साधारण सभा की बैठक हुई आयोजित, पार्षदों ने रखी मांगें

Todabhim: करौली के टोडाभीम पालिका सभगार में पालिका अध्यक्ष अमृता सियाराम की अध्यक्षता में पालिका की साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. बैठक में उपस्थित सभी पार्षदों द्वारा अपने अपने वार्ड की समस्याओं से अवगत करवाया गया. 

कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी तहसीलदार पृथ्वीराज राज मीना भी मौजूद रहे और बैठक की शुरुआत हुई. साधारण सभा की बैठक में पार्षदों द्वारा रोड़वेज बस स्टैंड से बीज बड़ बालाजी मंदिर तक पालिका के द्वारा नाले निर्माण पर चर्चा की गई, जिस पर सभी पार्षदों के द्वारा सहमति जताई गई. 

पालिका पार्षद कैलाश मीना के द्वारा बैठक में पालिका के द्वारा पंचायत समिति के पास पूर्व पालिकाध्यक्ष राजंति मीना की दुकानों के पास छोड़े गए अधूरे नाला निर्माण कार्य को पूर्ण करने की मांग की गई. 

उन्होंने वार्ड 19 में अजीजपुर रोड़ पर रहने वाले तीन परिवारों को पेयजल समस्या से निजात दिलवाने सहित जयराम का पुरा में मुख्य रास्ते में होने वाली जलभराव की समस्या से निजात दिलवाने के लिए ऊक्त रास्ते में पालिका के द्वारा सीसी सड़क बनवाने का प्रस्ताव लिया गया. वहीं, पार्षद कैलाश मीना के द्वारा बड़ापुरा शमशान घाट में इंटरलॉकिंग टाईल्स लगवाने और टूटी चारदीवारी की मरम्मत करवाएं जाने की मांग की गई. 

साथ ही, समस्त पालिका पार्षदों के द्वारा बिना तोड़फोड़ किए पालिका नाला निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने का प्रस्ताव लिया गया. बैठक में पार्षद शिब्बूराम मीना के द्वारा कस्बे में बंदरों के बढ़ते आंतक से निजात दिलवाने के लिए बंदरों को पकड़वाने का प्रस्ताव लिया गया. मनोनीत पार्षद जगराम मीना के द्वारा वार्ड में रोडलाइटें लगवाने की मांग की गई और जहां विद्युत पोल नही हैं, वहां पालिका नए विद्युत पोल लगवाए. 

वहीं, पार्षद नानकराम द्वारा बाल का पुरा में रोड लाइट होने के बावजूद भी चालू नहीं होने को लेकर साधारण सभा में उनके द्वारा जल्द लाइटों को चालू करवाने की मांग रखी गई. पालिका की बैठक के पालिका उपाध्यक्ष मोहम्मद इसहाक, पार्षद झबुराम मीना, पार्षद आसीन खान, संदीप तिवाड़ी, रमेश सैनी, बूंदू खान, राजेश बसवाल, नानकराम, अमित पारीक, बाबू लाल जोशी, मनोनीत पार्षद रामकेश मीना, सहित सभी वार्डों के पार्षद मौजूद रहे. 

यह भी पढे़ंः 

Diwali 2022: दिवाली से पहले जोधपुर में जमकर लोग खा रहे पटाखें, रुपयों की परवाह नहीं

निकाह के महज 3 घंटे बाद ही 'मां' बन गई नई दुल्हन, डॉक्टर्स बोले- मुबारक हो बेटा हुआ है

Trending news