नए कानून के खिलाफ चालकों का प्रदर्शन,करौली से जाने वाले सभी मार्गों पर निजी बसों का संचालन पूरी तरह बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2039564

नए कानून के खिलाफ चालकों का प्रदर्शन,करौली से जाने वाले सभी मार्गों पर निजी बसों का संचालन पूरी तरह बंद

राजस्थान न्यूज: करौली से जयपुर, कैला देवी, मंडरायल, मासलपुर, हिंडौन सहित विभिन्न मार्गो पर चलने वाले निजी वाहनों का संचालन बंद हो गया

नए कानून के खिलाफ चालकों का प्रदर्शन,करौली से जाने वाले सभी मार्गों पर निजी बसों का संचालन पूरी तरह बंद

करौली न्यूज: हिट एंड रन कानून में नए प्रावधानों के विरोध में करौली, हिंडौन निजी बस चालक संगठन सोमवार सुबह से हड़ताल कर विरोध जताया. इस दौरान करौली, हिंडौन से चलने वाली सभी निजी वाहनों का संचालन ठप्प हो गया.

साथ ही निजी वाहन चालकों ने रोडवेज बसों का संचालन भी बाधित कर दिया. हालांकि दोपहर में कुछ मार्गों पर रोडवेज बसों का संचालन शुरू हुआ लेकिन धौलपुर मार्ग रोडवेज बसों का संचालन पूरी तरह बंद रहा. जिसके चलते नव वर्ष पर कैलादेवी, मदन मोहनजी आने वाले श्रद्धालुओं और राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बस चालक सरकार से नए प्रावधानों को खत्म करने  की मांग कर रहे है.

करौली से जयपुर, कैला देवी, मंडरायल, मासलपुर, हिंडौन सहित विभिन्न मार्गो पर चलने वाले निजी वाहनों का संचालन बंद हो गया.निजी वाहन चालकों ने रोडवेज बसों के संचालक को भी ठप्प कर दिया. जिससे करौली, अलवर, जयपुर, धौलपुर सहित सभी मार्गों पर संचालन बंद हो गया. हालांकि दोपहर बाद पुलिस के सहयोग से कैला देवी, जयपुर, अलवर मार्ग पर रोडवेज संचालन शुरू हुआ लेकिन धौलपुर मार्ग पर रोडवेज बस पूरी तरह बंद रही जिसके चलते नव वर्ष पर कैलादेवी, मदन मोहनजी सहित क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं और राहगीरों को वाहनों का टोटा पड़ गया.

वाहनों के अभाव चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.  बस चालक अनिल शर्मा, गब्बर, महेंद्र आदि ने बताया कि हिट एंड रन कानून में नए कड़े प्रावधानों के चलते चालकों का काम करना मुश्किल हो जाएगा. किसी भी चालक को दुर्घटना के बाद मौके पर रुकने से भारी परेशानी होगी.कई बार चालकों को अपनी जान देकर इसका खामियाजा चुकाना पड़ता है. ऐसे में हिट एंड रन केस में लागू किए गए प्रावधानों के चलते चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. इसी के चलते चालक नए कानून का विरोध कर रहे हैं. वाहन चालकों ने जल्द कानूनी प्रावधानों में परिवर्तन नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

 

 

Trending news