भतीजा बना हत्यारा: अपने ही चाचा की कर दी बेरहमी से हत्या, दूसरा आरोपी भतीजा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351751

भतीजा बना हत्यारा: अपने ही चाचा की कर दी बेरहमी से हत्या, दूसरा आरोपी भतीजा गिरफ्तार

पुलिस निरीक्षक डॉ. उदयभान सिंह ने बताया कि पीड़ित बाबूलाल पुत्र छोट्या गुर्जर ने 6 सितंबर को उसके 40 वर्षीय छोटे भाई फूलसिंह गुर्जर की कुल्हाड़ी से प्रहार कर निर्मम हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया.

भतीजा बना हत्यारा

Karauli: सपोटरा की ग्राम पंचायत खेड़ला के गांव नीमोदा स्टेशन पर 8 दिन पूर्व एक कुनबे के एक दशक से चल रही पारिवारिक रंजिश को लेकर चाचा की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से वार कर की गई, निर्मम हत्या के दूसरे आरोपी भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- करौली: विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र, समय पर खाद की आपूर्ति कराने की उड़ाई मांग

पुलिस निरीक्षक डॉ. उदयभान सिंह ने बताया कि पीड़ित बाबूलाल पुत्र छोट्या गुर्जर ने 6 सितंबर को उसके 40 वर्षीय छोटे भाई फूलसिंह गुर्जर की कुल्हाड़ी से प्रहार कर निर्मम हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया, जिस पर पुलिस ने 9 सितंबर को आरोपी अमरसिंह पुत्र भौरूलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे न्यायालय में पेश करने पर जेल भेज दिया गया, लेकिन दूसरा आरोपी भतीजा रामसिंह उर्फ लाला पुत्र भौरूलाल गुर्जर फरार चल रहा था. जिस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम के कांस्टेबल राजेश, राजपाल सिंह, मोहर सिंह ने दबिश देकर आरोपी राम सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि सपोटरा के निमोदा स्टेशन क्षेत्र में कुल्हाड़ी के बार से भतीजे द्वारा चाचा की हत्या का मामला सामने आया था, जिसके बाद अलग-अलग पुलिस टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस टीमों की सरगर्मी से तलाश ओर साइबर सेल टीम की मदद से पुलिस ने हत्यारोपी एक भतीजे अमर सिंह पुत्र भौरू सिंह गुर्जर निवासी निमोदा स्टेशन को सपोटरा से किया गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की. 

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर मुख्य आरोपी के बारे मे जानकारी जुटाई वही गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय मे पेश किया. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया. वहीं पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश मे जुट गई और पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news