करौली: ट्यूशन पढ़ने गई किशोरी का मिला शव, क्षेत्र में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220642

करौली: ट्यूशन पढ़ने गई किशोरी का मिला शव, क्षेत्र में मची सनसनी

करौली के मंडरायल कस्बा स्थित किले में ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

ट्यूशन पढ़ने गई किशोरी का मिला शव

Karauli: राजस्थान के करौली के मंडरायल कस्बा स्थित किले में नाबालिग किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. किशोरी मंगलवार सुबह ट्यूशन पढ़ने घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. सूचना पर मंडरायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. वहीं सूचना मिलते ही एएसपी कृष्ण चंद्र यादव, एएसपी किशोर बुटोलिया, मोबाइल इन्वेस्टिगेशन टीम, डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. 

यह भी पढ़ें: सांसद राजोरिया ने मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर सेवा सुशासन कार्यक्रम में की शिरकत

परिजन और ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. किशोरी की हत्या को लेकर ग्रामीणों ने हॉस्पिटल के बाहर धरना प्रदर्शन विरोध शुरू कर दिया. मंडरायल थाना अधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी के कल सुबह ट्यूशन के लिए घर से जाने के बाद वापस नहीं लौटने की सूचना मिली थी. 

सूचना पर आसपास क्षेत्र में तलाश की जा रही थी. इस दौरान बुधवार सुबह मंडरायल किले में एक किशोरी का शव पड़ा मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. बालिका की पहचान के बाद मृतका का शव मंडरायल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

वहीं सूचना मिलते ही करौली से एएसपी कृष्ण चंद यादव, एएसपी किशोरी लाल बुटोलिया, मोबाइल इन्वेस्टिगेशन टीम, एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. साथ ही मौके से साक्ष्य जुटाए.

बताया जा रहा है कि प्रत्यक्षदर्शियों ने मंगलवार को अज्ञात नकाबपोश को किले की ओर जाते हुए देखने की भी बात सामने आई है. परिजन और ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news