Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2105814
photoDetails1rajasthan

Aaj ka Rashifal 12 February 2024: मिथुन, कर्क को मिल सकता है नौकरी में बेहतर मौका, जानें अन्य राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 February 2024: आज  सोमवार  के दिन कुछ राशि वालों को खुद पर नियंत्रण खो सकते हैं. जानते हैं मेष राशि से मीन राशि तक का राशिफल.

मेष

1/12
मेष

आज आपका दिन  कानूनी दांव-पेच सीखने में लगेगा. जो आपको आने वाले समय में काम आ सकते है.  कई व्यापारिक मामलों में आपको किस्मत का साथ नहीं मिल पाएगा. विशेष कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. कर्मचारियों को उन कामों के लिए अनिच्छा से समझौता करना पड़ सकता है जो वे नहीं करना चाहते. 

 

वृषभ

2/12
वृषभ

आज आपका दिन  आय में वृद्धि  वाला हो सकता है. नौकरी  बदलने के बारे में सोच सकते है. दांपत्य जीवन और रिश्तों में चल रही कोई अनबन भी खत्म हो सकती है.  सेहत के मामले में आपको थोड़ा सावधान रहना होगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

इस राशि के जातक आज  अपने किसी बड़े कर्ज से मुक्ति पा सकते है.  बचत को लेकर योजना बन सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. अपने जीवनसाथी और रिश्तेदारों के साथ किसी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं.

कर्क

4/12
कर्क

इस राशि के जातक आज   बिजनेस में कुछ बदलाव करने की कोशिश में सफल हो सकते है.   विरोधी पराजित होंगे.  प्रेमी के साथ समय बिताएंगे. विद्यार्थी सोच सकारात्मक रखें. स्वास्थ्य  पर ध्यान रखने की जरूरत है. 

सिंह

5/12
सिंह

आज के दिन कुछ फैसले लेने से बचे . किसी को भी  पैसा उधार देने से बचें अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं.. कड़वे शब्दों का प्रयोग न करें. जीवनसाथी और रिश्तेदारों से बातचीत करते समय खुद पर नियंत्रण रखें. चोट मत पहुंचाओ.

कन्या

6/12
कन्या

आज का दिन  जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. स्मार्ट वर्क से कार्यस्थल पर हर कोई आपके बारे में बात करेगा और कुछ लोग आपसे सलाह के लिए भी आ सकते हैं. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपको परिवार के साथ समय बिताने का समय मिलेगा. 

तुला

7/12
तुला

आज का दिन अधूरे व्यवसायिक कार्यों को पूरा करने  का  हैं.  बेरोजगार लोग  रोजगार पाने के लिए नई दिशा में प्रयास करें तो सफलता मिल सकती है. दांपत्य जीवन और रिश्तों में आ रही कड़वाहट दूर हो सकती है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

आज का दिन  जीवनसाथी के साथ कोई प्रोग्राम प्लान कर सकते हैं. प्रतियोगी अभ्यर्थी को अधिक प्रयास करने से ही  लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे. आज  स्वास्थ्य को लेकर सामान्य से कम चिंता करनी पड़ेगी.

धनु

9/12
धनु

आज का दिन भूमि-भवन संबंधी मामलों में दिक्कतें आएंगी. व्यवसाय में काम अधिक होने से आपकी मेहनत भी अधिक रहेगी. प्यार और जीवनसाथी का फिजूलखर्च आपको कर्जदार बना सकता है, समय रहते सतर्क रहें.

मकर

10/12
मकर

आज का दिन बिजनेस में नए निवेश करने की सोच सकते है. आर्थिक क्षेत्र से अच्छी खबर मिल सकती है.   प्रेम और जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते अच्छे रहेंगे. प्रतियोगी एवं सामान्य छात्रों को सफलता मिल सकती है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

आज का दिनव्यापार में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर स्थानांतरण के प्रयासों में जल्द ही सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन और पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे. विद्यार्थी सकारात्मक सोच के साथ पढ़ाई में अव्वल रहेंगे. अकड़न की समस्या से परेशान रहेंगे.

मीन

12/12
 मीन

आज का दिन  व्यापार में विशेष लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन और रिश्तों से जुड़े हर मामले में धैर्य से काम लें. परिवार में चल रहे किसी काम की सारी झंझट आपके कंधों पर रहेगी.