Advertisement
photoDetails1rajasthan

शनि और शुक्र दिलाएंगे किस्मत का साथ, 6 मई को बना नवपंचम राजयोग

वैदिक ज्योतिष में बदलती ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से हर महीने राशियां प्रभावित होती रहती है. इस बार मई में कई परिवर्तन होगें. जिसमें से एक है नवपंचम राजयोग है. जो 6 मई को बनेगा. और तीन राशियों को फायदा होगा.

 

शुक्र ग्रह मिथुन राशि में और शनिदेव कुंभ राशि में

1/5
शुक्र ग्रह मिथुन राशि में और शनिदेव कुंभ राशि में

शुक्र ग्रह मिथुन राशि में और शनिदेव कुंभ राशि में होगें. ऐसे में नवपंचम राजयोग बनेगा. शुक्र और शनि दोनों मित्र है. इसलिए बन रहे इस नवपंचम राजयोग से इन राशियों को सकारात्मक फायदा मिलेगा.

इन राशियों को फायदा

2/5
इन राशियों को फायदा

वैदिक ज्योतिष के अनुसार 6 मई को 30 साल के बाद नवपंचम राजयोग बन रहा है. जिसका फायदा तीन राशियों को मिलेगा. करियर ऊंचाई पर रहेगा.

4 दिन बाद दुर्लभ संयोग, तीन राशियों के अच्छे दिन शुरू

 

मेष राशि (Aries Zodiac)

3/5
मेष राशि (Aries Zodiac)

नवपंचम राजयोग आपके लिए शुभ रहेगा. धन लाभ होगा और विदेश यात्रा के योग बनेंगे.परिवार का भी सहयोग रहेगा. साथ ही पुराने निवेश से फायदा होगा. आय के नए स्त्रोत भी बन सकते हैं. आपका साहस और पराक्रम बढ़ेगा. 

आज ही छोड़ दे ये गंदी आदत वरना मां लक्ष्मी होगी नाराज, लगेगा वास्तुदोष  

वृष राशि (Taurus Zodiac)

4/5
वृष राशि (Taurus Zodiac)

नवपंचन राजयोग आपके आय के स्त्रोत बढ़ाने वाला है. अचानक कहीं से धन मिल सकता है. जो लोग बेरोजगार हैं उसकी नौकरी लग सकती है. आपकी बोली इतनी आकर्षक हो जाएगी की सब आपकी तारीफ करेंगे. क्रिएटिव फील्ड में काम करने वाले लोगों के लिये समय शानदार रहेगा.

एक औरत के प्यार में पागल था औरंगजेब, पोते से कर ली थी शादी  

 

 

मिथुन राशि (Mihtun Zodiac)

5/5
मिथुन राशि (Mihtun Zodiac)

नवपंचम राजयोग आपके लिए लाभकारी है. शनि देव भाग्य स्थान में किस्मत का साथ दिलाएगे. धार्मिक रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. नए संपर्क भी बनेंगे और फायदा भी भविष्य में होगा. जीवनसाथी खूब तरक्की कर सकता है. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )