Advertisement
photoDetails1rajasthan

4 दिन बाद दुर्लभ संयोग, तीन राशियों के अच्छे दिन शुरू

Astrology : चार दिन के बाद 5 मई 2023 को 130 साल के बाद एक दुर्भभ संयोग बन रहा है. इस ना सिर्फ साल का पहला चंद्र ग्रहण रात 08 बजकर 45 मिनट से लेकर रात 01 बजे तक रहेगा बल्कि बुद्ध पूर्णिमा भी है. ऐसे में 130 साल हो रहे इस दुर्लभ संयोग का सकारात्मक प्रभाव तीन राशियों पर कुछ ज्यादा ही रहेगा.

दुर्भल संयोग

1/5
दुर्भल संयोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह और नक्षत्र समय समय पर अपनी चाल में बदलाव लाते रहते हैं. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होता है. ऐसा ही एक परिवर्तन 5 मई को होगा.चंद्र ग्रहण जहां कुछ राशियों को परेशान करने आ रहा है तो वहीं तीन राशियों के लिए इन दिन धनलाभ के योग बनते दिखेंगे. चलिए बताते हैं आपको ये कौन कौन सी लकी राशियां है.

चंद्र ग्रहण

2/5
चंद्र ग्रहण

चंद्र ग्रहण तीन तरह के बताये गये हैं. पहला पूर्ण, दूसरा आंशिक और तीसरा उपछाया. जिसमें सबसे महत्वपूर्ण पूर्ण चंद्र ग्रहण होता है. जिसमें पृथ्वी की छाया चंद्रमा को पूरी तरह से घेरे रहती है. इस बार हो रहा चंद्रग्रहण किन राशियों को खुशियां देने वाला है, चलिए बताते हैं आपको

मेष राशि (Mesh Rashi)

3/5
मेष राशि (Mesh Rashi)

मेष राशि के जातकों के लिए ये संयोग शुभ साबित हो सकता है.आप काम को ज्यादा ध्यान से करेंगे..बिजनेस में उन्नति के संकेत मिल रहे हैं..कार्य क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.नौकरी के नए अवसर मिलेगे.पार्टनरशिप में नया बिजनेस शुरु करेंगे.

 

सिंह राशि (Singh Rashi)

4/5
सिंह राशि (Singh Rashi)

नया काम शुरु करेंगे. जो सफल रहेगा.न्यायिक मामलों में सफलता मिलेगी.धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी और खर्च होगा.ये समय शुभता लाएगा.

मकर राशि (Makar Rashi)

5/5
मकर राशि (Makar Rashi)

प्रमोशन के चांस हैं.प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं.कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.नया बिजनेस शुरु कर सकते हैं.बिजनेस करते हैं तो फायदा मिलेगा. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)