Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2101360
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-कर्क-सिंह के खिलाफ षडयंत्र रचेंगे लोग, पैसा बटोरेंगी वृश्चिक-धनु राशियां, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्च भरा रहने वाला होगा. इन्हें अपने फालतू के खर्चे पर लगाम लगानी होगी वरना बाद में आर्थिक संकट हो सकता है. व्यापार कर रहे लोगों का लाभ नहीं मिलेगा. आज आपके परिवार के सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है. नौकरी में काम कर रहे लोगों के अधिकारी कोई षड्यंत्र रच सकते हैं.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत भरा रहने वाला है. इन्हें जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना है. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. नई नौकरी मिलने के योग हैं. सहयोगियों से सावधान रहें.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन भाग दौड़ भरा रहेगा. नौकरी में कोई बड़ी खबर सुनने को मिल सकती है. इनका प्रमोशन भी हो सकता है. अकस्मात धन लाभ मिल सकता है. बिजनेस में नया निवेश कर सकते हैं. बड़े काम को करने से पहले मां-बाप की सलाह जरूर लें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. इन्हें रुपये पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी. किसी से उधर ना लें वरना चुका नहीं पाएंगे. घर के लिए नाम मोबाइल, गैजेट, लैपटॉप खरीदेंगे. मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. बिजनेस में आ रही दिक्कतों की वजह से परेशान रहेंगे. धन निवेश ना करें नहीं तो आपका धन फंस सकता है. विरोधी परेशान कर सकते हैं. किसी से बहस बाजी ना करें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छे खबर सुनने को मिल सकती है. मकान-दुकान की खरीद कर सकते हैं. पिता को आंखों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. व्यापार में आपको उम्मीद से ज्यादा धन मिलेगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

लेन-देन के मामलों में आपको सतर्क रहना होगा. आपको किसी को भी सलाह नहीं देनी है. वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें नहीं तो दुर्घटना हो सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से नया घर खरीद सकते हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज के दिन सामान्य रहने वाला है. आज सेहत से जुड़ी समस्याओं को नजर अंदाज नहीं करना है. मकान, दुकान या घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. धार्मिक कार्य में रुचि रहेगी. पार्टनर के साथ किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी भरा रहेगा. आज अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन लम्हे गुजारेंगे. नौकरी में काम कर रहे लोगों को नए पद की प्राप्ति हो सकती है. फालतू कामों पर ध्यान देने की वजह अपने काम पर फोकस करें. पार्टनरशिप में कोई काम शुरू कर सकते हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बिजी रहने वाला है. आज नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. ग्रहस्थ जीवन में चल रही दिक्कतों से राहत मिलेगी. आज आप शानो-शौकत की चीज खरीद सकते हैं. 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहने वाला है. आज इन्हें कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता की देवी जिम्मेदारी को जरूर पूरा करें. ससुराल पक्ष से लेन देन की बात समझदारी से करें. राजनीति में काम करने लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज का दिन काफी फलदाई साबित हो सकता है. इन्हें ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिल सकता है. संपत्ति से जुड़ा विवाद आज आप जीत सकते हैं. व्यापार में रुका हुआ धन मिल सकता है. नौकरी में सहयोगियों का पूरा सहयोग मिलेगा.