16 मई से होगी इन राशियों की नई सुबह, बुध का साथ करेगा चिंताओं का नाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689729

16 मई से होगी इन राशियों की नई सुबह, बुध का साथ करेगा चिंताओं का नाश

वैदिक ज्योतिष में सबसे तेज गति से चलने वाले और सबसे छोटे ग्रह बुध को विशेष ध्यान प्राप्त है. जिन जातकों की कुंडली में बुध मजबूत होता है. वो बुद्धि चातुर्य में सबसे आगे होते हैं. ऐसे बुध ग्रह की चाल में परिवर्तन 15 मई की रात को होगा. जिससे इन राशियों का भाग्य जाएगा और सभी परेशानियां खत्म होंगी.

 

16 मई से होगी इन राशियों की नई सुबह, बुध का साथ करेगा चिंताओं का नाश

Astrology : वैदिक गणना के अनुसार 15 मई रात 08:30 बजे बुध, मेष राशि में मार्गी होंगे. जिसका सबसे ज्यादा असर 5 राशियों पर होगा. इस राशियों के लंबे वक्त से अटके काम 16 मई से पूरे होने लगेंगे. साथ ही सभी परेशानियों का अंत होगा.

सिंह राशि
आपके 9वें भाव में मार्गी होकर बुध बिजनेस में फायदा देंगे. आपका मन आध्यात्मक की तरफ मुड़ सकता है. किसी वरिष्ठ सदस्य या फिर गुरु के संपर्क में आने से आपके विचारों में बदलाव होगा. नौकरीपेशा है तो विदेश में नौकरी के मौके हाथ लग सकते हैं. कुलमिलाकर बुध आपके लिए आर्थिक मजबूती लाने वाला है.

मिथुन राशि
आपके 11वें भाव में बुध मार्गी होंगे. नौकरीपेशा हैं तो करियर को उड़ान मिल सकती है. आपके उच्च अधिकारियों से संपर्क आपको भविष्य में फायदा देंगे. सैलरी और बोनस में इजाफा दिखेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुका धन आपके हाथ लगेगा. 

कर्क राशि
10वें भाव में बुध मार्गी होकर करियर के लिए शानदार समय ला रहे हैं. विदेश में काम का मौका मिल सकता है. आपके सहकर्मी और अधिकारी आपकी तारीफ करेंगे. करियर में और ऊंचाई के लिए आपको नौकरी बदलने का विचार आ सकता है, जो शुभ रहेगा. लेकिन कोई भी काम जल्दबाजी में ना करें.
 
कन्या राशि
आपके 8वें भाव में बुध मार्गी होंगे. पैतृक संपत्ति में लाभ होगा. नौकरी करते हैं तो प्रमोशन होगा या फिर नई और बेहतर नौकरी लग सकती है. आपका रुका धन आपको वापस मिल सकता है. शेयर बाजार में धनलाभ होगा(लेकिन विशेषज्ञ की सलाह पर ही निवेश करें)

धनु राशि
5वें भाव में बुध मार्गी होंगे . आपके विवेक से आप सही फैसले लेंगे. बिजनेस में कई प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. नए प्रोजेक्ट हाथ आएंगे जो करियर के लिहाज से बेहतरीन रहेंगे. लेकिन बस आप अपनी वाणी को संभालें वरना आपको लेकर लोगों की राय में बदलाव हो सकता है.

Horoscope Rashifal 11 May 2023 : कल हुए मंगल और बुध परिवर्तन का बड़ा असर, जानें मेष से मीन तक का राशिफलAaj Ka Panchang 11 May 2023 : आज गुरुवार के दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news