लोहावट: पुलिस की कार्रवाई, चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319121

लोहावट: पुलिस की कार्रवाई, चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सोने-चांदी के आभूषण और नकदी की चोरी के मामले में गिरफ्तार शातिर चोरों से चोरी के आभूषण खरीदने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की कार्रवाई

Lohawat: सामराऊ गांव में गत 3 मई की रात्रि में एक घर में सोने-चांदी के आभूषण और नकदी की चोरी के मामले में गिरफ्तार शातिर चोरों से चोरी के आभूषण खरीदने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. लोहावट थानाधिकारी बद्रीप्रसाद मीणा ने बताया कि सामराऊ गांव में हुई चोरी के मामले में तीन शातिर नकबजनों को पूर्व में गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें- लोहावट: रामदेवरा मेले में जातरुओं के वेश में चोर गिरोह की आशंका, सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक कर रही पुलिस

साथ ही इसमें उनसे पूछताछ में उन्होंने बताया कि चोरी किए हुए आभूषण को हेमराज उर्फ बंशीलाल सोनी पुत्र गेनमल सोनी निवासी लोहावट विश्नावास को बेच दिए थे. इस पर पुलिस टीम के द्वारा उसको दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया. उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर एक दिन के रिमांड पर भेजा गया. थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक से खरीदे हुए आभूषण के बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं मामले में पूर्व में तीन शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये मामला हुआ था दर्ज
लोहावट पुलिस थाना में लालसिंह पुत्र पाबूदानसिंह निवासी सामराऊ ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया था कि 3 मई की रात्रि में उसके परिवार के सदस्य घर का मुख्य दरवाजा बंद करके घर के आगे चौकी पर सो रहे थे. सुबह नींद खुलने पर घर में गए तो कमरे का ताला टूटा हुआ मिला. मध्य रात्रि के बाद अज्ञात चोर घर में आएं और कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे लोहे का बक्सा चुरा लिया. लोहे के बक्से में सोने की आड़, बाजूबंद, नथ, सोने की मुरकी की जोड़ी, दो लोंग की जोड़ी, कान के पत्ता की जोड़ी, दो चांदी छड़ा की जोड़ी, 25 हजार रुपए नकद, चार कपड़े की पोशक और दस्तावेज रखे हुए थे, जो बक्से सहित चुराकर ले गए.

Reporter: Arun Harsh

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंन

Trending news